हे राम! आप सभी पृथ्वी शॉ की सेहत के लिए अब दुआ करो - क्रिकट्रैकर हिंदी

हे राम! आप सभी पृथ्वी शॉ की सेहत के लिए अब दुआ करो

शॉ ने 1 मई को खेला था अपना आखिरी IPL मैच।

Prithvi Shaw (Image Credit- Instagram)
Prithvi Shaw (Image Credit- Instagram)

आईपीएल में दिल्ली टीम के प्रमुख बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को छोटा पैकेट-बड़ा धमाका कहा जाता है, जहां ये बल्लेबाज किसी भी समय अपने बल्ले से मैच को पलटने का दम रखता है। लेकिन इस आईपीएल में शॉ की वो धमाकेदार बल्लेबाजी नहीं दिखी, भले ही उनके बल्ले से 2 अर्धशतक आए थे। लेकिन वो ज्यादा खास कमाल नहीं कर पाए, वहीं बाद में बुखार आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया और इस लेकर अब कप्तान पंत ने भी बयान दिया है।

कप्तान पंत पृथ्वी शॉ की सेहत को लेकर बहुत टेंशन में हैं!

पृथ्वी शॉ का नाम उन खिलाड़ियों में आता है, जिन्होंने हर मौके पर खुद को साबित कर के दिखाया है। पृथ्वी शॉ का ये शानदार सफर घरेलू क्रिकेट से शुरू हुआ था, जहां उन्होंने कई तरह के रिकॉर्ड बनाए थे। वहीं बाद उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने अंडर-19 वर्ल्ड कप जीता और बाद में उनकी सीनियर टीम इंडिया में एंट्री हुई। जिसके बाद से वो IPL में दिल्ली टीम से खेल रहे हैं और इस साल भी उनपर भरोसा जताया गया था।

*शॉ ने 1 मई को खेला था अपना आखिरी IPL मैच।
*पृथ्वी शॉ को लेकर कप्तान पंत ने दिया बड़ा बयान।
*शॉ की कमी खल रही है, लेकिन कुछ नहीं कर सकते- पंत।
*पंत बोले- डॉक्टर ने बताया है कि पृथ्वी को टाइफाइड जैसा कुछ है।

शॉ के बल्ले से आए कितने रन इस बार?

दिल्ली टीम ने इस युवा बल्लेबाज पर काफी भरोसा जताया था, जिसके बाद टीम ने शॉ को रिटेन कर लिया था। वहीं इस आईपीएल पृथ्वी ने कुल 9 मैच खेले हैं, जिसमें उनके खाते में कुल 259 रन आए हैं और उन्होंने सिर्फ 2 ही अर्धशतक लगाए हैं। वहीं साल 2021 का आईपीएल इस खिलाड़ी के लिए शानदार रहा था, तो इस साल भी वो कुछ ऐसा ही  प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी करना चा रहे थे। अब देखना अहम होगा कि क्या वो बचे हुए मुकाबलों के लिए टीम में शामिल होते हैं या नहीं।