इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच में रह सकती है यह संभावित Dream11 टीम - क्रिकट्रैकर हिंदी

इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच में रह सकती है यह संभावित Dream11 टीम

इंग्लैंड की टीम इस मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली जीत की लय को बरकरार रखने की कोशिश करेगी।

Eoin Morgan & Mahmudullah (Photo Source: Getty Images)
Eoin Morgan & Mahmudullah (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में ग्रुप-1 में अगला मुकाबला इंग्लैंड और बांग्लादेश की टीमों के बीच खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम ने इस मेगा इवेंट की शुरुआत काफी शानदार तरीके से करते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में 6 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की थी, जिसमें मैच को 70 गेंदों पहले ही खत्म कर दिया था। इस मैच में इंग्लैंड के लिए स्पिन गेंदबाजों ने सबसे अहम भूमिका अदा की थी, जिसमें मोईन अली और राशिद खान शामिल थे। हालांकि बल्लेबाजी में 56 रनों के लक्ष्य को हासिल करने में टीम ने जरूर अपने 4 विकेट गंवा दिए थे।

वहीं दूसरी तरफ बांग्लादेश टीम के सुपर-12 के अभियान को लेकर बात की जाए तो उसकी शुरुआत बेहद खराब रही है। श्रीलंका के खिलाफ टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 रन तो बना दिए लेकिन गेंदबाज इस लक्ष्य का बचाव करने में सक्षम नहीं साबित हुए और टीम को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। अब टीम के लिए इस मैच में बेहतर योजना के साथ खेलने के लिए उतरना होगा।

मैच जानकारी:

सुपर-12, ग्रुप-1, मैच-20 – इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश

स्थान – जायद क्रिकेट स्टेडियम, अबु धाबी

दिन – 27 अक्टूबर, भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट

लाइव स्ट्रीमिंग – स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट:

अबु धाबी के मैदान की पिच को लेकर बात की जाए तो दिन के समय होने वाले इस मुकाबले में तेज गेंदबाजों को शुरुआत में थोड़ा मदद मिल सकती है। लेकिन पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम यदि 150 से 160 रन तक बनाती है तो दूसरी टीम के लिए लक्ष्य हासिल करना आसान काम नहीं होने वाला है।

संभावित अंतिम एकादश

इंग्लैंड

इंग्लैंड की टीम को लेकर बात की जाए तो उसमें किसी तरह के बदलाव की उम्मीद नहीं दिख रही है। टीम के लिए इस मैच में भी मोईन अली और राशिद खान गेंदबाजी में काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाले हैं।

संभावित एकादश – जेसन रॉय, जॉस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), लियम लिविंगस्टन, मोईन अली, क्रिस वोक्स, क्रिस जॉर्डन, आदिल रशीद, टायमल मिल्स।

बांग्लादेश

बांग्लादेश की टीम को जिस तरह से श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा उसके बाद गेंदबाजी में एक बदलाव की उम्मीद की जा सकती है, जहां पर तस्कीन अहमद को टीम जगह दी जा सकती है।

संभावित एकादश – नईम शेख, लिटन दास, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह (कप्तान), आफिफ हुसैन, नरुल हसन (विकेटकीपर), मेहदी हसन, नसुम अहमद, मुस्ताफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद।

संभावित Dream11 टीम

मुशफिकुर रहीम, जॉस बटलर, महमूदुल्लाह, जेसन रॉय (कप्तान), डेविड मलान, नईम शेख, शाकिब अल हसन (उपकप्तान), मोईन अली, आदिल रशीद, मुस्ताफिजुर रहमान, टायमल मिल्स।