राहुल त्रिपाठी के कैच को लेकर मचा बवाल, गंभीर भी हुए गुस्सा - क्रिकट्रैकर हिंदी

राहुल त्रिपाठी के कैच को लेकर मचा बवाल, गंभीर भी हुए गुस्सा

अंपयार का फैसला हैरान कर देने वाला था- गौतम गंभीर।

Rahul Tripathi’s controversial attempt. (Photo Source: Twitter)
Rahul Tripathi’s controversial attempt. (Photo Source: Twitter)

कल रात हुए पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मुकाबले में हार-जीत से ज्यादा चर्चा राहुल त्रिपाठी के कैच को लेकर हुई। साथ ही मामले को लेकर कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर भी नाराज दिखे जिसके बाद बयानबाजी का दौर शुरू हो गया और इन खिलाड़ियों के निशाने पर तीसरा अंपायर आ गया। इसके साथ ही इस कैच को लेकर दिए गए फैसले से गौतम गंभीर भी नाराज दिखे।

राहुल त्रिपाठी के कैच को लेकर क्या बोले गौतम गंभीर?

दरअसल, पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मुकाबले के दौरान शिवम मावी की गेंद पर केएल राहुल ने छक्का मारने का प्रयास किया था, लेकिन उस गेंद को कैच के रूप में KKR के खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी ने पकड़ लिया। इसके बाद ये फैसला तीसरे अंपायर के पास गया और उन्होंने इसे नॉट आउट दे दिया, जिसके बाद अंपायर अनिल दांडेकर के फैसले का विरोध शुरू हो गया।

*अंपयार का फैसला हैरान कर देने वाला था- गौतम गंभीर।
*गंभीर ने कहा कि तीसरे अंपयार ने कैच को सिर्फ 1 बार देखा।
*आईपीएल में ऐसे फैसले नहीं होने चाहिए- गौतम गंभीर।
*स्टार स्पोर्ट्स के शो में इरफान पठान ने भी कहा कि वो आउट था।

कैच पर क्या बोले KKR के कप्तान

वहीं, मैच के बाद KKR के कप्तान इयोन मोर्गन का भी बयान आया है और उन्होंने भी इसे लेकर निराशा जताई। जहां मोर्गन ने कहा कि- मुझे लगता है कि वो कैच आउट था, वहीं तीसरे अंपायर ने जब उसे स्लो करके देखा तो उन्होंने अपना फैसला सुनाया। साथ ही मोर्गन ने कहा कि एक बार जब अंपायर ने अपना फैसला सुना दिया तो टीम ने भी उसे मान लिया। वहीं, इस मैच में पंजाब की टीम ने आखिरी ओवर में 5 विकेट से जीत अपने नाम की, साथ ही अब प्लेऑफ में दिल्ली की टीम भी पहुंच चुकी है।