in , ,

हसीन जहां ने दिल्ली डेयरडेविल्स के सीईओ से मिलकर शमी को आईपीएल में नहीं खिलाने की मांग रखी

मोहम्मद शमी अब इस समय आईपीएल में खेलने के लिए अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ चुके है

Hasin Jahan. (Photo Source: Twitter)
Hasin Jahan. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को पिछले महीने काफी मुसीबतों का सामना झेलना पड़ा था जिसमे उनकी पत्नी हसीन जहां ने ही सारी मुसीबतें शमी के लिए खड़ी करी थी लेकिन अभी भी शमी को सभी मुसीबतों से मुक्ति नहीं मिली है क्योंकि बीसीसीआई ने उन्हें भले ही मैच फिक्सिंग आरोपों से बरी कर दिया हो लेकिन अभी भी शमी के उपर 7 मुकदमे कोलकाता पुलिस में उनकी पत्नी ने दर्ज करवा रखे है.

मोहम्मद शमी अब इस समय आईपीएल में खेलने के लिए अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ चुके है लेकिन हसीन जहां ने उनका यहाँ भी पीछा नहीं छोड़ा और दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के सीईओ से इस बात की गुजारिश करी की वह शमी को अपनी टीम ना खेलने दे.

मैंने अपनी बात को रख दिया है

हसीन जहां ने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के सीईओ से मुलाकात करते हुए एएनआई को दिए अपने बयान में कहा कि “मैंने अपनी बात को हेमंत सर के सामने रख दिया है कि वह शमी को अपनी आईपीएल टीम से निकाल दे जब तक हमारा पारिवारिक विवाद नहीं सुलझ जाता है.”

इस समय हसीन दूसरे लोगों का इस मामले में समर्थन हासिल करने के लिए काफी अधिक प्रयास कर रही है जिसमें वह कुछ दिन पहले ही वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मिली थी ताकि उन्हें इस मामले में पूरी तरह से न्याय मिल सके.

 

कुछ दिन पहले ही शमी जब दुर्घटना का शिकार हो गयें थे उसके बाद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां की मुलाक़ात गाज़ियाबाद में हुयीं थी जहाँ पर शमी ने अपनी बेटी के साथ समय बिताया था लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी से बिल्कुल भी बात नहीं करी थी और उन्होंने उस समय अपनी पत्नी से सिर्फ इतना कहा था कि वह उन्हें अब कोर्ट में देखेंगे. हसीन जहां कुछ दिन पहले बीसीसीआई प्रेसिडेंट सीके. खन्ना से भी इस मामले में मिली थी.

Irfan Pathan. (Photo Source: CricTracker)

आईपीएल 2018: इरफान पठान ने सीएसके के लिए ग्यारह खिलाड़ी को चुना किया

Virender Sehwag

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए इस आईपीएल सीजन में दिल्ली के खिलाफ पहले मैच में ओपनिंग करेंगे वीरेन्द्र सहवाग