in ,

हसीन जहां पहुंची शमी के घर, पत्नी से डरे शमी ने लिखा पुलिस को पत्र

हसीन जहां अमरोहा के कलेक्ट्रेट ऑफिस में जिलाधिकारी महमूद आलम अंसारी के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंची

Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)
Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ गई है. मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच का विवाद थमने का नाम नही ले रहा है. शमी की पत्नी हसीन जहां कोलकाता शमी के पैतृक घर ओमराहा पहुंच गई है. हशीन जहां अपनी बेटी के साथ नजर आई. हसीन जहां कोलकाता के हिडोली कोतवाली पहुंची और अपनी सुरक्षा की गुहार लगाते हुए. मांग की है कि उन्हें शमी के घर ले जाया जाए. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए हसीन जहां को शमी के घर ले गई जहां घर के बाहर ताला लटका हुआ था.

लेकिन दूसरी ओर एक और मामला सामने आ गया. और एक खत सामने आया जो मोहम्मद शमी ने अमरोहा पुलिस को लिखा है जिसमे मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते लिखा है कि मेरी पत्नी से मेरा पूरा परिवार डरा हुआ है इसलिए उसके साथ अपने घर मे नही रह सकता.

मोहम्मद शमी का अमरोहा पुलिस को खत:

मोहम्मद शमी ने अमरोहा पुलिस अधीक्षक को यह खत लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है. ‘ महोदय मैं आपको अवगत कराना चाहता हूं कि मेरी पत्नी हसीन जहां बच्ची के साथ अमरोहा आ पहुंची है, मेरा मेरी पत्नी हसीन जहां के साथ बीते कई दिनों से विवाद भी चल रहा है जिसमें उन्होंने मेरे और मेरे परिवार वालों पर रेप और हत्या के प्रयास जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके चलते हसीन जहां के फिर से अमरोहा स्थित घर पर आने से मैं खुद को डरा सहमा हुआ महसूस कर रहा हूं, घर में मेरी मां बहन और भाई भी रहते हैं, इन लोगों पर पहले भी हसीन जहां ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं, ऐसा ना हो कि फिर यह किसी तरह का आरोप लगाकर मुझे फंसाने का प्रयास करें महोदय ऐसी परिस्थिति में मैं अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ नहीं रह सकता मेरा इनसे यह भी निवेदन है कि अगर हंसी जहां चाहे तो अमरोहा के किसी भी होटल में रह सकती है, उस होटल का सारा खर्च मैं खुद वहन करूंगा, महोदय इसलिए मैं आपको पहले से ही हसीन जहां और बच्ची की सूचना दे रहा हूं ताकि भविष्य में किसी तरह का मुझ पर या मेरे परिवार पर आरोप ना लगे. 

वहीं दूसरी ओर ससुराल का ताला खुलवाने के लिए जिला प्रशासन के चक्कर लगा रही है हसीन जहां. मोहम्मद शमी के घर पर लगे ताले को खुलवाने के लिए यूपी के अमरोहा जनपद के सहसपुर अलीनगर गांव में शमी के घर में लटके हुए ताले को खुलवाने के लिए हसीन जहां स्थानीय अधिवक्ता के साथ जिला प्रशासन के चक्कर लगा रही है.

हसीन जहां अमरोहा के कलेक्ट्रेट ऑफिस में जिलाधिकारी महमूद आलम अंसारी के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंची. उन्होंने एडीएम अमरोहा को एक पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई. साथ ही हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार को क्रिमिनल बताते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी न्याय की गुहार लगाई है

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

[g1_socials_user user="8" icon_size="28" icon_color="text"]
Indian cricketer Ajinkya Rahane and Virat Kohli. (Photo by LAKRUWAN WANNIARACHCHI/AFP/Getty Images)

विराट कोहली की जगह पर अजिंक्य रहाणे कर सकते है अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में कप्तानी

Krunal Pandya of Mumbai Indians celebrates a wicket. (Photo Source: Twitter)

क्रुणाल पंड्या को मिल सकती है भारतीय टीम में जगह इंग्लैंड दौरे के लिए