in

आखिर ये सच्चाई है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इस फोटो की

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की एक फोटो कुछ दिन पहले इन्टरनेट पर काफी वायरल हो रही थी

Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका में भारतीय टीम का दौरा अब लगभग खत्म होने पर है टीम को तीन मैच की टी20 सीरीज का आखिरी मैच 24 फरवरी को केपटाउन में खेलना है जिसके बाद इस दौरे का अंत हो जायेगा और भारतीय टीम इस आखिरी टी20 मैच को भी जीतकर इस दौरे का सुखद अंत करना चाहेगी क्योंकी टीम को दूसरे टी20 मैच में अफ्रीका के हाथो दूसरे 6 विकेट से हार का सामना करना पडा था और अब इस सीरीज के विजेता का निर्णय केपटाउन में खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच होगा.

अनुष्का – विराट की फोटो फिर हुयीं वायरल

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की एक फोटो कुछ दिन पहले इन्टरनेट पर काफी वायरल हो रही थी जिसमे ये नव विवाहित जोड़ा एक दूसरे से बड़े प्यार से गले मिल रहे थे जिसके बाद सभी ऐसा कयास लगाने लगे कि अनुष्का अपने पति विराट से मिलने के लिए अफ्रीका पहुँच गयीं है लेकिन ऐसा कुछ नहीं था बल्कि उनकी ये फोटो शादी के पहले की है.

न्यूयॉर्क की फोटो है

विराट और अनुष्का की जो फोटो इस समय गले मिलते हुयीं आयीं वो फोट उनकी शादी के पहले न्यूयॉर्क की है जहाँ पर ये दोनों एमइटी क्लोसटियर मेनहट्टन में घूम रहे है जिसके अन्य तस्वीर भी अब सोशल मीडियां पर देखी जा सकती है जिसमे ये दोनों यही कपडे पहने हुए है.

यहाँ पर देखिये विराट का इन्स्टाग्राम पोस्ट उस समय का

Day well spent at the MET Cloisters. Beautiful museum ??

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

नए पोस्ट में लिखी ये बात

कुछ दिन पहले ही विराट ने जो अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया था उसमे उन्होंने लिखा कि “मै और सिर्फ मेरी” विराट के इस पोस्ट के बाद अनुष्का शर्मा ने प्रतक्रिया देने में खुद को रोका नहीं और उनके सन्देश से इस बात का पता चल गया कि वे दक्षिण अफ्रीका में नहीं गयीं है. अनुष्का ने लिखा कि “मैं भी तुम्हे काफी मिस कर रही हूँ मेरे प्यार.” इसके बाद ये बात साफ हो गयीं कि अनुष्का दक्षिण अफ्रीका नहीं गयीं हुईं है.

यहाँ पर देखिये विराट का वर्तमान पोस्ट और अनुष्का का जवाब उस पर

My one and only! ♥️?♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

Photo Source: Instagram
Photo Source: Instagram

Harmanpreet Kaur

काफी जद्दोजहद के बाद हरमनप्रीत कौर को मिला पंजाब पुलिस में बड़ा पद

Sunrisers Hyderabad team

आईपीएल 11 में सबसे खतरनाक दिख रही है सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित 11 खिलाड़ियो की टीम