in

अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हार पर टीम मैनेजर ने उठाए बेतुके सवाल!

हार पर पाकिस्तान टीम के मैनेजर का बेतुका तर्क – जादू-टोना की वजह से मिली भारत को जीत

U-19 Team win
U-19 Team win (Photo Source : Twitter)

पाकिस्तान अंडर-19 क्रिकेट टीम के मैनेजर नदीम खान ने कहा कि विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत के खिलाफ मैच में टीम के खिलाड़ियों पर जादू टोना कर दिया गया था। नदीम पूर्व टेस्ट खिलाड़ी है और टीम के न्यूजीलैंड से यहां लौटने पर उन्होंने अजीबो गरीब बयान दिया कि जिस तरह पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ प्रदर्शन किया उससे लगा कि किसी ने उन पर जादू कर दिया है।

नदीम ने कहा, ‘ऐसा लग रहा था कि हमारे बल्लेबाजों को इस बात का पता ही नहीं चल रहा था कि मैदान में क्या चल रहा है और स्थिति तथा दबाव से कैसे निपटा जाए।’ भारत ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को करारी शिकस्त देने के बाद फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को मात देकर खिताब अपने नाम किया। पाकिस्तानी टेस्ट टीम के सदस्य के तौर पर 1999 में भारत का दौरा करने वाले नदीम ने कोच राहुल द्रविड़ के उनके ड्रेसिंग रूम में आकर खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करने की तारीफ की। नदीम ने कहा, ‘द्रविड़ के इस कदम से हमारी नजर में उनका कद और बढ़ गया।’

भारत ने सेमीफाइनल में पाकिस्‍तान को हराया था. भारत ने शुभमन गिल के शतक (102 नाबाद) के बूते पाकिस्तान के सामने 273 रनों का बड़ा लक्ष्य खड़ा किया। जवाब में पाकिस्तानी टीम महज़ 69 रन पर ऑलआउट हो गई। टीम इंडिया ने सेमीफाइनल मुकाबला 203 रनों से अपने नाम किया था।

Written by Kumari Vandana

I am a Sports Journalist and Cricket enthusiast.

(Photo Source: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका टीम को फिर लगा बड़ा झटका, अब ये स्टार खिलाड़ी हुआ पूरी सीरीज से बाहर

Prithvi Shaw

अंडर-19 टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ का बिहार से है करीबी रिश्ता