लगातार दो हार मिलने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने भारतीय टीम को लेकर कही ये बात - क्रिकट्रैकर हिंदी

लगातार दो हार मिलने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने भारतीय टीम को लेकर कही ये बात

दूसरे टी-20 मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया।

Tim Southee. (Photo by Hagen Hopkins/Getty Images)
Tim Southee. (Photo by Hagen Hopkins/Getty Images)

दूसरे मैच में टीम इंडिया के हाथों बुरी तरह हार का सामना करना के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कीवी कप्तान का मानना है कि दूसरे टी-20 मैच के दौरान पॉवरप्ले के बाद टीम इंडिया ने इस मैच में शानदार वापसी की और उनके ऊपर अतिरिक्त दबाव बनाया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी कीवी टीम ने पहले छह ओवर में 64 रन बनाए।

हालांकि, भारतीय गेंदबाजों ने अंतिम 14 ओवरों में केवल 89 रन देकर मेहमान टीम को 153 रनों पर रोक दिया। इसके बाद, रोहित शर्मा और केएल राहुल के शुरुआती विकेट के लिए 117 रनों की साझेदारी ने भारत को सात विकेट से जीत दिलाई और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त प्राप्त की।

भारतीय टीम को लेकर टिम साउदी ने क्या कहा ?

मैच के बाद हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में साउदी ने कहा कि, “भारतीय गेंदबाजों ने वापसी की और हम पर दबाव बनाया। बल्ले के साथ, भारत ने आक्रामक रूख अपनाया और रन-रेट को धीमा करने के लिए तेज गति से खेला। आमतौर पर, दूसरी पारी में ओस आती है, लेकिन इस मैच में ओस दोनों टीमों के लिए बराबर रही। लेकिन हम उतना अनुकूल नहीं हो पा रहे थे जितना हम चाहते थे।”

साउदी ने तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की भी प्रशंसा की, उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय पदार्पण पर डेरिल मिचल और ग्लेन फिलिप्स का विकेट लिया। साउदी ने कहा कि, “हर्शल काफी समय से आसपास हैं और वह अपने खेल को जानते हैं और वह IPL में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद यहां आए थे इसलिए वह आत्मविश्वास से भरे हुए हैं।”

साउदी ने न्यूजीलैंड के व्यस्त कार्यक्रम के बारे में बात की, लेकिन साथ ही आगे बढ़ते हुए एक मजबूत वापसी करने की बात की है। कीवी कप्तान ने आगे कहा कि, “यह टी-20 वर्ल्ड कप के पीछे एक व्यस्त कार्यक्रम रहा है। उम्मीद है, हम दौरे को उच्च स्तर पर समाप्त करेंगे क्योंकि आपके पास देश का प्रतिनिधित्व करने का एक अच्छा मौका है।”