कोलकाता नाईट राइडर्स की राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के बाद फैन्स ने ट्विटर पर इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोलकाता नाईट राइडर्स की राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के बाद फैन्स ने ट्विटर पर इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

Robin Uthappa
Kolkata Knight Riders’ Robin Uthappa in action. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज कोलकाता नाईट राइडर्स ने इस सीजन में अपनी तीसरी जीत को दर्ज़ किया ये जीत उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने 5 वें मैच में हासिल की जिसमें कोलकाता ने राजस्थान को इस मैच में 7 विकेट से मात दी.

राजस्थान ने शुरुआत की अच्छी

कोलकाता नाईट राइडर्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया जिसके बाद राजस्थान टीम के ओपेनिंग बल्लेबाजों ने संभली हुयीं शुरुआत की और इस मैच के पहले 6 ओवर में टीम का स्कोर 48 रन बिना किसी नुकसान के बना दिया लेकिन इसके बाद कप्तान अजिंक्य रहाणे इस अच्छी शुरुआत को आगे नहीं बढ़ा सके और 19 गेंदों में 36 रन बनाकर आउट गएँ इसके बाद आयें पिछले मैच के हीरो संजू सैमसन भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गयें.

कोलकाता के गेंदबाजों ने नहीं दिया मौका

केकेआर के गेंदबाजों ने इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों वापसी का कोई मौका नहीं दिया और इस मैच में दूसरी कोई बड़ी साझेदारी नहीं बन्ने दी जिसका नतीजा ये हुआ कि राजस्थान रॉयल्स की टीम इस मैच में 20 ओवर का खेल खत्म होने के बाद सिर्फ 160 रन ही बना सकी और इस मैच में केकेआर टीम के लिए नीतीश राणा और टॉम क्यूरन ने 2-2 विकेट हासिल करके अहम भूमिका अदा की.

नारायण और उथप्पा ने सुनिश्चित की जीत

इस मैच में जब कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरी तो उनकी शुरुआत अच्छी नहीं हुयीं और क्रिस लिन इस मैच में बिना कोई रन बनायें आउट हो गयें, जिसके बाद बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरे रोबिन उथप्पा ने सुनील नारायण के साथ मिलकर टीम को पहले 6 ओवर में दूसरा कोई भी झटका नहीं लगने दिया और स्कोर को 53 रन पर पहुंचा दिया. नारायण इस मैच में 35 रन बनाकर आउट हो गयें लेकिन तब तक वह टीम के लिए अपना काम कर चुके थे. रोबिन उथप्पा ने भी इस मैच में 48 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया और अंत में कप्तान दिनेश कार्तिक ने 42 और नीतीश राणा ने 35 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को इस सीजन की तीसरी जीएत दिलाकर वापस लौटे.

कोलकाता नाईट राइडर्स की जीत के बाद फैन्स ने किस तरह से व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया :

https://twitter.com/Langer_Mayanti/status/986663777901854722

https://twitter.com/MSD_Lover/status/986665468768473089

https://twitter.com/SKahadane/status/986665185799757824