in , , , ,

सनराइजर्स हैदराबाद की कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ पारी के बाद फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस मैच में टॉस जीतने के साथ पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया

Shikhar Dhawan
Sunrisers Hyderabad’s Shikhar Dhawan in action. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज इस सीजन का 54 वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच में हैदराबाद के राजीव गाँधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया जिसके बाद उन्होंने 20 ओवर के बाद 172 रन बना पाने में सफल हो सके.

धवन और गोस्वामी ने दी शानदार शुरुआत

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस मैच में टॉस जीतने के साथ पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया और आज अपनी टीम में 3 बदलाव करते हुए कार्लोस ब्रेथवेट, भुवनेश्वर कुमार और युसफ पठान को टीम में शामिल किया वहीं कोलकाता नाईट राइडर्स ने भी टीम में 1 बदलाव करते हुए पियूष चावला को टीम में शामिल किया. शिखर धवन के साथ इस मैच में ओपनिंग के लिए उतरे श्रीवत्सव गोस्वामी ने टीम को एक अच्छी शुरुआत देने का काम किया इन दोनों पहले विकेट के लिए इस मैच में 79 रन की शानदार साझेदारी की जिसके बाद गोस्वामी इस मैच में 35 रनों की पारी खेलकर आउट हो गएँ.

विलियम्सन ने किया हमला

केन विलियम्सन ने इस मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स के गेंदबाजों पर हमला करने का काम किया जिसमें उन्होंने इस मैच में सिर्फ 17 गेंदों में 36 रनों की पारी खेलकर टीम के स्कोर को गति के साथ आगे बढ़ाने का काम किया लेकिन जैसे ही विलियम्सन इस मैच में आउट हुए उसके बाद हैदराबाद की स्कोर गति पर एकदम से ब्रेक लग गया और जो स्कोर एक समय 200 के पार जाता हुआ दिखाई दे रहा था वह सिर्फ 172 रन पर ही रह गया. हैदाराबद के लिए इस मैच में मध्यक्रम में बल्लेबाज़ी करने के लिए आयें मनीष पाण्डेय ने एकबार फिर से बेहद धीमी पारी खेलते हुए 22 गेंदों में सिर्फ 25 रन बनायें. कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए इस मैच में सबसे अच्छी गेंदबाज़ी प्रसिद्ध कृष्णा ने की जिन्होंने अपने 4 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट लिए.

सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के बाद फैन्स ने इस तरह की दी प्रतिक्रिया :

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल के इस सीजन में बाहर होने के बाद विराट कोहली ने अपनी टीम को लेकर दिया बड़ा बयान

Virat Kohli

विराट कोहली की इस एक कमी के कारण रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर का आईपीएल ट्राफी जीतने का सपना टूटा