in , , ,

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दीपक चहर कर सकते है वापसी

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स को आज जयपुर में मैच खेलना है और इस

Deepak Chahar of Chennai Super Kings celebrates fall of a wicket. (Photo by IANS)
Deepak Chahar of Chennai Super Kings celebrates fall of a wicket. (Photo by IANS)

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज़ गेंदबाज़ दीपक चहर जिन्हें मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान हेम्सट्रिंग इंजरी के कारण मैच के बीच में ही मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा था 28 अप्रैल के मैच में और इसके बाद इस तेज़ गेंदबाज़ की चोट की पूरी रिपोर्ट आने के बाद उन्हें अगले कुछ हफ़्तों के लिए खेल के मैदान से दूर कर दिया गया.

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स को आज जयपुर में मैच खेलना है और इस मैच से पहले दीपक चहर को नेट्स में अभ्यास करते हुए देखा गया था और न्यूज़ आईबीसीटीएमिल के अनुसार वह कल होने वाले मैच में चेन्नई की टीम हिस्सा बन सकते है.

चहर ने 7 ने अब तक आईपीएल के इस सीजन में 7 मैच खेले है जिसमें उन्होंने 6 विकेट हासिल किए है. दीपक ने सबसे अच्छी गेंदबाज़ी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजीव गाँधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में हुए मैच में 15 रन देकर 3 विकेट हासिल किये थे. दीपक के वापस आने से चेन्नई सुपर किंग्स की गेंदबाज़ी को काफी मजबूती मिलेगी और टीम को ब्रेकथ्रू भी दिलाने का काम करते है.

टीम में वापस आने से मजबूत होगी गेंदबाज़ी

महेंद्र सिंह धोनी को पॉवर प्ले के समय अपनी टीम में दीपक की कमी साफ़ महसूस हो रही थी क्योंकिं शार्दुल ठाकुर टीम के लिए शुरू के ओवर में विकेट निकाल पाने में उतना कामयाब नहीं हो पा रहे है इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स को गेंदबाजों की मददगार पिच पर एक अच्छे गेंदबाज़ की कमी टीम में देखि गयीं थी लेकिन दीपक के वापस आने से टीम की गेदबाजी वापस मजबूत हो जाएगी.

इंडियन प्रीमियर लीग के इस 11 वें सीजन में दीपक चहर को 20 लाख के बेस प्राइस में रखा गया था इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इस खिलाड़ी को अपनी टीम में लेने के लिए 80 लाख रुपयें तक खर्च कर दिए थे. किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने भी इस गेंदबाज़ के लिए बोली लगायीं थी लेकिन अंत में चेन्नई को इसमें जीत हासिल हुयीं थी.

Subramaniam Badrinath. (Photo Source: Twitter)

सुब्रमण्यम बद्रीनाथ क्रिकेट के सभी प्रारूप से ले सकते है जल्द सन्यास

Virat Kohli (Photo Source: Twitter)

विराट कोहली इस समय विश्व के सबसे अच्छे बल्लेबाज है – अलीम डार