in , , ,

आईपीएल दे दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच के दौरान ऐसा रहने वाला मौसम का हाल

आज के दिन 2 मैच खेले जायेंगे जिसमे पहला मैच किंग्स इलेवन पंजाब

KXIP practice session. (Photo Source: Twitter)
KXIP practice session. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन का सफर कल मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच से शुरू हो चुका है और जिस तरह से आईपीएल का पहला मैच हुआ उससे बेहतर इसकी शुरुआत नहीं हो सकती थी जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स ने बाकी टीमों को इस बात का सन्देश दे दिया कि वह इस आईपीएल सीजन से वापस आ चुके है.

आज के दिन 2 मैच खेले जायेंगे जिसमे पहला मैच किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच में शाम को 4 बजे मोहाली के आईएस बिंद्रा मैदान में खेला जाएगा लेकिन इस समय जहाँ देश में अब धीरे – धीरे बारिश के आसार भी हर जगह बन रहे है उसके बाद क्या आज पूरा मैच देखने को मिलेगा ?

रविचंद्रन अश्विन इस मैच से पहली बार आईपीएल में कप्तानी करने के लिए उतरेंगे वहीँ गौतम गंभीर भी दिल्ली की टीम के लिए इस सीजन में कप्तानी करते हुए दिखेंगे. वह एक बार फिर से अपनी घरेलू फ्रेंचाइजी में वापस आ गयें है और उन्हें इस बात की आशा है कि टीम इस सीजन जरुर अच्छा करेगी.

क्या बारिश डालेगी खलल ?

अक्कू वेदर के अनुसार इस समय मोहली में धूप हल्की खिलेगी और बादल बने रहेंगे जिसमे आज का तापमान लगभग 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने वाला है. मैच के समय बादल बने रहेंगे जिससे मौसम कुछ ठंडा जरुर रहने वाला है और तापमान भी 26 डिग्री के आसपास आ जायेगा. लेकिन बारिश के किसी भी प्रकार कोई आसार नहीं है.

इस मैच के दौरान लगभग 80 प्रतिशत बादल बने रहेंगे जिससे तेज़ गेंदबाजों को मदद जरुर मिलेगी और दोपहर में मैच शुरू होने की वजह से नमी का प्रतिशत भी काफी अधिक रहने वाला है जो विदेशी खिलाड़ियों के लिए किसी चुनौती से काम नहीं है.

सम्पूर्ण निष्कर्ष

मैच के दौरान बादलों का जमावड़ा रहेगा लेकिन बारिश के किसी भी प्रकार से कोई भी आसार नहीं है. फैन्स को इस मैच में पूरे 40 ओवर का खेल देखने को मिलेगा जिसमे किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली दोनों ही टीम इस मैच को जीतने की कोशिश करेंगी.

                            यहाँ पर देखिये मैच के दौरान मौसम का पूरा हाल

(Photo Source: Accuweather)
(Photo Source: Accuweather)

(Photo Source: Accuweather)
(Photo Source: Accuweather)

Chris Lynn

आईपीएल के तीसरे मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलुरु के बीच ये रहेंगे मैच में हालात

A view of the Eden Gardens ground covered up with plastic sheets during rains, in Kolkata on April 7, 2018. (Photo by Kuntal Chakrabarty/IANS)

आईपीएल के तीसरे मैच में केकेआर बनाम आरसीबी के बीच कुछ इस तरह रहने वाला है मौसम का हाल