in , , ,

Good

क्रिस गेल की शानदार पारी के प्रीटी जिंटा ने किया उनके लिए ट्विट और लिख दी ये बात

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीटी जिंटा ने क्रिस गेल को

Preity Zinta
Preity Zinta. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन का 16 वां मैच अभी तक के इस सीजन का सबसे यादगार मैच रहा जिसमें भारतीय फैन्स को एक बार फिर क्रिस गेल के तूफ़ान को देखने को मिला. गेल जिनका पिछला आईपीएल सीजन बेहद ही खराब बीता था जिसमें उनकी फिटनेस से लेकर भी काफी सवाल उठाए गयें थे. इसके बाद गेल को इस साल पाकिस्तान सुपर लीग में भी किसी टीम ने नहीं खरीदा था जिसकें बाद गेल आईसीसी क्वालीफायर खेलने के लिए जिम्बाब्वे चले गयें जहाँ पर भी उनका फॉर्म कुछ खास नहीं चल रहा था.

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीटी जिंटा ने क्रिस गेल को नीलामी के दौरान उनके बेस प्राइस 2 करोड़ रुपयें में खरीद लिया था. इस सीजन के पहले मैच में गेल को खेलने का मौका नहीं मिला था और इसके बाद आरसीबी के खिलाफ भी उन्हें टीम से बाहर ही रखा गया था लेकिन जब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गेल को टीम में शामिल किया गया तो सभी को काफी अचम्भा हुआ लेकिन इस के बाद गेल ने आईपीएल में अपनी दस्तक का ऐलान काफी जोर से किया और पहले चेन्नई और उसके बाद कल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस सीजन का पहला शतक लगा दिया.

प्रीटी जिंटा ने गेल की तारीफ में किया ट्विट

क्रिस गेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जब बल्लेबाजी करने के लिए उतरे तो किसी को भी इस बात का विश्वास नहीं था कि आज उन्हें एक बार फिर से गेल के पुराने स्वरूप को देखने का मौका मिलेगा क्योंकिं सामने हैदराबाद की टीम थी जिसकी इस सीजन में अभी तक सबसे अच्छा गेंदबाज़ी अटैक रहा है लेकिन गेल के तूफान के आगे ये भी काफी कमजोर सा नजर आने लगा और टी-20 फॉर्मेट में 21 वां शतक गेल ने लगा दिया.

प्रीटी जिंटा ने क्रिस गेल की इस पारी के बाद बेहद खुश नजर आयीं और उन्होंने अपने ट्विट के जरिये इस ख़ुशी को व्यक्त करते हुए लिखा कि “इस आईपीएल सीजन का पहला शतक साथ ही 2 मैच में दोनों ही बार गेल मैन ऑफ दी मैच भगवान का धन्यवाद मैं गेल के इस तूफ़ान से बची रही.”

यहाँ पर देखिये प्रीटी जिंटा के उस ट्विट को

Danielle Wyatt. (Photo by Jason McCawley/Getty Images)

डेनियल व्याट ने क्रिस गेल की पारी के बाद ट्विट कर लिखी ये बड़ी बात

(Photo Source: Twitter)

मनोज तिवारी और सुष्मिता रॉय के प्यार की पहली मुलाकात किसी कहानी से नहीं है कम