in , , ,

श्रेयस अय्यर ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर किया बेहद इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर

आईपीएल के इस सीजन में पहले दिल्ली को लगातार हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद गौतम गंभीर

Shreyas Iyer and MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)
Shreyas Iyer and MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

दिल्ली डेयरडेविल्स के इंडियन प्रीमियर लीग का ये 11 वां सीजन भी कुछ खास अच्छा नहीं बीता और टीम इस सीजन प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम थी लेकिन अभी भी टीम इस सीजन में टॉप 4 का निर्णय करने के लिए काफी जरुरी टीम बनी हुयीं है क्योंकिं उसका आखिरी लीग मैच मुंबई इंडियंस के साथ है जो प्लेऑफ की दौड़ में अभी भी बनी हुयीं है.

आईपीएल के इस सीजन में पहले दिल्ली को लगातार हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद गौतम गंभीर ने अपनी कप्तानी को छोड़ दिया था और उनकी जगह पर सीजन के बीच में ही श्रेयस अय्यर को टीम का कप्तान बनाया गया था ताकि टीम के लिए सीजन में बाकी बचे मैच में कुछ अच्छा हो सके.

श्रेयस अय्यर को एक कप्तान के रूप में जब आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पुणे हुए मैच में खेलने के लिए उतरे उसके बाद अब दिल्ली में जब इस टीम के खलाफ अय्यर एकबार फिर से खेलने जा रहे थे तो उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर एक भावुक सन्देश महेंद्र सिंह धोनी के बारे में लिखते हुए फोटो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि “जब मैं 10 साल का था माही भाई ने उस समय भारतीय टीम के लिए अपना पहला मैच खेला था हम सभी ने एक लीडर के रूप में उनकी तरफ ही देखा है. टॉस के समय उनके पीछे खड़े होना पुणे में सच में विश्वास नहीं होता है. उन्होंने कोटला में भी हमें विश किया और समर्थन.

यहाँ पर देखिये अय्यर का इन्स्टाग्राम पोस्ट

अय्यर ने धोनी को हराया कप्तान के रूप में

एकबार फिर से कोटला में हुए मैच में श्रेयस अय्यर ने टोसस के समय अपने पीछे महेंद्र सिंह धोनी को पाया कल के मैच में. दिल्ली की टीम अब सीजन में अपने बाकी बचे मैच में सम्मान बचाने के इरादे से खेल रही है. श्रेयस अय्यर ने सन्नी सुपर किंग्स की टीम को इस मैच में 34 रनों से हरा दिया जबकि इससे पहले जब इन दोनों टीमों के बीच में भिडंत हुयीं थी तो दिल्ली की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. अय्यर के लिए एक बल्लेबाज के तौर पर ये सीजन काफी शानदार बीता है अभी तक.

Sunrisers Hyderabad’s Manish Pandey. (Photo by IANS)

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच आज मैच के दौरान इस तरह के रहने वाले है हालात

AB de Villiers & Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

विराट कोहली ने मुझसे कहा था ताज में जाकर डेनियला को प्रपोज करने के बारे में