आईपीएल में नहीं बिका ये स्टार खिलाड़ी अब जुड़ा इस बीच में इस सीजन के - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल में नहीं बिका ये स्टार खिलाड़ी अब जुड़ा इस बीच में इस सीजन के

Darren Sammy
Darren Sammy. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन इस समय अपने अंतिम पड़ाव की तरफ लगभग पहुँच रहा है और सभी टीम अब प्लेऑफ में पहुँचने के लिए अपनी रणनीति को पूरी तरफ से उसी तरफ बना रही है. इस कारण अब ये आईपीएल सीजन और भी अधिक रोमांचक मोड़ की तरफ बढ़ गया है और इस खेल की कवरेज को और भी अधिक अच्छा करने के लिए इस बार ब्रॉडकास्टर्स ने एक और दिग्गज खिलाड़ी को इस सीजन के लिए बुलाया है जो आईपीएल मैचों के दौरान अपनी राय रखेंगे. पहले कुमार संगकारा, डेविड लॉयड और भी काफी सारे दिग्गज इस सीजन में अपनी उपस्थिति एक एक्सपर्ट के रूप में बता चुके है.

इस बार इस सीजन में एक एक्सपर्ट के रूप में अब वेस्टइंडीज टीम के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी जुड़े है और वह आज मैच के पहले हुए शो के दौरान अपनी राय इस मैच के बारे में रख रहे थे. इस खिलाड़ी ने इस सीजन की नीलामी के दौरान अपना नाम दिया था लेकिन किसी ने भी सेमी को लेकर कोई भी दिलचस्पी नहीं दिखाई. सैमी इस बार 75 लाख के बेस प्राइस में इस सीजन की नीलामी में हिस्सा बने थे.

डैरेन सैमी इस आईपीएल सीजन में एकबार फिर से जुड़ गएँ है फिर चाहे वह एक खिलाड़ी के रूप में ना सही एक एक्सपर्ट की भूमिका में इस सीजन में जुड़े है. सैमी टी-३२० क्रिकेट के काफी अच्छे खिलाड़ी है और उन्होंने हाल में ही खत्म हुयीं पाकिस्तान सुपर लीग के तीसरे सीजन में अपनी कप्तानी में पेशावर जालिमी को इस टूर्नामेंट में तीसरे स्थान तक लेकर गयें थे.

ट्विट से मिली जानकारी

स्टार स्पोर्ट्स ने डैरेन सैमी के इस सीजन में एक्सपर्ट के रूप में जुड़ने के बाद एक वीडियों ट्विट करते हुए इस बारे में जानकारी दी जिसमें सैमी के साथ डीन जोन्स और ब्रेट ली सिलेक्ट डगआउट में बैठे थे.

यहाँ पर देखिये उस ट्विट को :