विराट कोहली ने IPL 2022 सीजन में जड़ा अपना पहला अर्धशतक तो मोहम्मद शमी ने कुछ इस तरह दी उन्हें बधाई - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली ने IPL 2022 सीजन में जड़ा अपना पहला अर्धशतक तो मोहम्मद शमी ने कुछ इस तरह दी उन्हें बधाई

विराट कोहली ने 53 गेंदों में 58 रन की पारी खेली। जिसमें उन्होंने 6 चौकें और 1 छक्का लगाया।

Mohammed Shami and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
Mohammed Shami and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले जा रहे मुकाबले में बैंगलोर टीम के बल्लेबाज विराट कोहली ने इस सीजन में अपना पहला अर्धशतक लगाया है। विराट ने 53 गेंदों में 58 रन की पारी खेली। जिसमें उन्होंने 6 चौकें और 1 छक्का लगाया। इस पारी को देखकर अब लग रहा है कि विराट कोहली अपने पुराने फॉर्म में वापस आ गए हैं। ये मुकाबला 30 अप्रैल को मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम में खेला गया।

इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। फाफ डु प्लेसिस के साथ उन्होंने ओपनिंग की। शुरुआत में उन्होंने थोड़ा समय लिया और फिर रजत पाटीदार के साथ दूसरे विकेट के लिए 99 रन की अहम साझेदारी की। इसी के साथ उन्होंने अपना अर्धशतक भी पूरा किया। रजत पाटीदार और विराट कोहली के अर्धशतक की वजह से बैंगलोर ने 20 ओवर में 170 रन बनाए है।

मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम में चल रहे इस मैच में विराट कोहली ने अपना अर्धशतक मैच के 13वें ओवर में पूरा किया। उनका अर्धशतक पूरा होने के बाद शमी ने उनको मुबारकबाद दी और उनके हेलमेट में हाथ भी मारकर उन्हे गले लगा लिया।

अनुष्का शर्मा ने स्टैंड से विराट कोहली को प्रोत्साहित किया

विराट कोहली के अर्धशतक बनाने के बाद उनके फैंस के बीच में काफी खुशी है। यही नहीं स्टैंड में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी उन्हें प्रोत्साहित किया। जैसे ही विराट का अर्धशतक पूरा हुआ अनुष्का स्टैंड पर खड़ी हुई और जोर जोर से ताली बजाने लगी।

कोहली अर्धशतक बनाने के बाद मोहम्मद शमी की यॉर्कर गेंद पर आउट हो गए। दरअसल सभी को उम्मीद थी कि विराट कोहली कप्तानी छोड़ने के बाद इस सीजन में बल्ले से कमाल करके दिखायेंगे, लेकिन इस मुकाबले से पहले वह काफी बुरे दौर में देखे गए जिसमें कई विशेषज्ञो ने उन्हें सीजन के बीच में ही ब्रेक तक लेने की सलाह दे दी थी। जिसके पीछे सबसे बड़ा कारण कोहली का लगातार 2 मैचों में गोल्डन डक पर पवेलियन लौटना पड़ा था।