बीसीसीआई पर फूटा जलज सक्सेना का गुस्सा - क्रिकट्रैकर हिंदी

बीसीसीआई पर फूटा जलज सक्सेना का गुस्सा

Jalaj Saxena. (Photo Source: Twitter)
Jalaj Saxena. (Photo Source: Twitter)

भारतीय घरेलू क्रिकेट में पिछले कुछ सीजनों से शानदार प्रदर्शन करने वाले स्पिन गेंदबाज जलज सक्सेना जो अब 31 साल के हो गयें है वे खुद को अब दिग्गज खिलाड़ी के रूप में घरेलू क्रिकेट में देखते है. अक्सर घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भारतीय टीम में खेलने का मौका मिल जाता है लेकिन जलज सक्सेना को इतने अच्छे प्रदर्शन के बाद भी मौका नहीं मिल सका. बीसीसीआई से पिछले कुछ सीजनों में उन्हें हर बार बेस्ट ऑलराउंडर का ख़िताब मिलता है साथ ही बेस्ट गेंदबाज का भी.

31 साल के जलज को इतने अच्छे प्रदर्शन के बाद भी खेलने का मौका नहीं मिल पाने के कारण निराश होना लाजिमी है. इस सीजन 49 विकेट अपने नाम पर करने के बाद भी सक्सेना को अभी भी अपने पहले मौके का इंतजार है. इसी पर अपनी निराशा को व्यक्त करते हुए जलज ने एक बयान दिया है.

“आप मुझे पुरस्कार देते है लेकिन उसके बदले में कोई भी इनाम नहीं देते है. मुझे अभी तक बीसीसीआई से इसका कोई भी जवाब नहीं मिला है कि मुझे पिछले 4 सालों में एकबार भी इंडिया ए से कोई भी बुलावा नहीं आया है तो मुझे ये सारे अवार्ड देने का क्या मतलब है. ये तो मेरी और अधिक बेज्जती करने जैसा है. मैं इससे बेहद ही निराश हूँ.”

“सभी मुझसे पूछते है कि बीसीसीआई मुझे इनाम दे रही है पिछले 4 सालों से लगातार लेकिन अभी तक तुम उन्हें बड़े स्तर पर खेलने लायक खिलाड़ी के तौर पर क्यों नहीं दिखाई दिए उस समय मुझे बेहद खराब लगता है.”