जब लाइव टीवी पर सुनील गावस्कर ने की राजदीप सरदेसाई की बोलती बंद - क्रिकट्रैकर हिंदी

जब लाइव टीवी पर सुनील गावस्कर ने की राजदीप सरदेसाई की बोलती बंद

सरदेसाई को पहले भी टेलीविजन पर इस तरह का अपमान का सामना करना पड़ा है।

Sunil Gavaskar and Rajdeep Sardesai. (Photo Source: Getty Images)
Sunil Gavaskar and Rajdeep Sardesai. (Photo Source: Getty Images)

पत्रकार राजदीप सरदेसाई को एक बार फिर लाइव टीवी पर अपमान का सामना करना पड़ा है और इस बार, यह पूर्व दिग्गज कप्तान सुनील गावस्कर की तरफ से आया है। गावस्कर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच दरार पर चर्चा करने वाले पैनलिस्टों में से एक थे और उन्होंने कहा कि अगर सरदेसाई उनके साथ सहमत नहीं होंगे तो उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

पूर्व बल्लेबाज ने यह भी कहा कि, अगर सरदेसाई उनके साथ सहमत नहीं होते तो इससे उनकी नींद नहीं खराब होगी। डिबेट के अंत में, जब एंकर ने गावस्कर से पूछा कि वह जय शाह और सौरव गांगुली को इस परिस्थिति को संभालने के बारे में क्या सुझाव देंगे, तो उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि वो दोनों इसे अनदेखा करें।

उनके जवाब पर सरदेसाई ने कहा कि वह उनसे सहमत नहीं हैं। इसके बाद गावस्कर ने एक लंबी मुस्कराहट के साथ कहा, “राजदीप अगर आप मुझसे सहमत नहीं हैं, तो कोई बात नहीं। इसके लिए मेरी नींद नहीं उड़ेगी।” लाइव टीवी पर एक बार फिर से अपमानित होने पर राजदीप हंसने के सिवा कुछ नहीं कर पाए।

यहां देखिए सुनील गावस्कर और राजदीप सरदेसाई का वीडियो

बता दें कि भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि रोहित शर्मा नए वनडे कप्तान हैं और वह इससे खुश नहीं हैं। हालांकि, इसको लेकर कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी राय रखी है और अपने और रोहित के बीच किसी भी अनबन को खारिज कर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि वह बार-बार यह कहते-कहते थक गए हैं कि उनके बीच कोई बात नहीं है। उन्होंने तीन टेस्ट के बाद होने वाले दक्षिण अफ्रीका वनडे के लिए भी अपने उपलब्धता पर आश्वासन दिया।

अपने और रोहित के बीच अपने अनबन की खबरों पर विराट ने कहा कि, “मेरे और रोहित शर्मा के बीच कोई समस्या नहीं है। मैं 2.5 साल से अधिक समय से इन बातों को कहते-कहते थक गया हूं। जो भी हो, मैं टीम को नीचे की ओर ले जाने के लिए कुछ भी नहीं करूंगा। मेरे और रोहित के बीच कोई विवाद नहीं है।”