मोहम्मद रिजवान जैसा खिलाड़ी अब विराट कोहली के लिए दुआ करने की बात बोल रहा है - क्रिकट्रैकर हिंदी

मोहम्मद रिजवान जैसा खिलाड़ी अब विराट कोहली के लिए दुआ करने की बात बोल रहा है

विराट कोहली एक चैंपियन खिलाड़ी हैं-मोहम्मद रिजवान।

Virat Kohli and Mohammad Rizwan (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli and Mohammad Rizwan (Photo Source: Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 से एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें विराट कोहली भारत-पाक मैच के बाद मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम विराट से मिलकर, किसी छोटे बच्चे की तरह खुश हो रहे थे। वहीं उसी मुलाकात के बाद से रिजवान कई बार टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर बयान दे चुके हैं, इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

विराट का नाम लेकर खबरों में आना चाहते हैं मोहम्मद रिजवान

इन दिनों विराट कोहली आईपीएल में खेल रहे हैं, जहां वो इस सीजन में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। साथ ही अपनी खराब बल्लेबाजी के कारण विराट फैन्स से लेकर पूर्व खिलाड़ियों के निशाने पर आ चुके है, खराब फॉर्म को लेकर अब कोहली को सुझाव भी मिलने लगे हैं। इस आईपीएल विराट के बल्ले से 1 ही अर्धशतक निकला है, साथ ही वो 3 बार गोल्डन डक पर आउट हो चुके हैं। इन सब के बीच पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को भी कोहली की फॉर्म को लेकर काफी टेंशन हो रही है, इसलिए तो विराट को लेकर बयान दे रहे हैं।

*विराट कोहली एक चैंपियन खिलाड़ी हैं-मोहम्मद रिजवान।
*रिजवान बोले- विराट काफी ज्यादा बल्लेबाजी में मेहनत करते हैं।
*हम सभी को विराट कोहली के लिए दुआ करनी चाहिए- रिजवान।
*रिजवान ने कहा कि हर खिलाड़ी के लिए मुश्किल समय आता है।

कोहली को लेकर आई है एक बड़ी अपडेट

वहीं दूसरी ओर आईपीएल के बाद टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलनी है, जहां इस सीरीज में कुल 5 टी-20 मैच खेले जाएंगे। इसी सीरीज के लिए विराट कोहली को ब्रेक दिया जा सकता है, जिसका कारण उनका लगातार क्रिकेट खेलना और बायो बबल में रहना बताया जा रहा है। इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी विराट को ब्रेक लेने की सलाह दी थी, उन्होंने कहा थी की विराट में अभी भी 6-7 साल का क्रिकेट बाकी है।