May 22- Evening News Headlines: आज शाम तक की सभी ताजा खबरें क्रिकेट जगत से

May 22- Evening News Headlines: आज शाम तक की सभी ताजा खबरें क्रिकेट जगत से

इस खबर में उन घटनाओं का संक्षिप्त विवरण दिया गया है, जिन्होंने आज क्रिकेट जगत में सुर्खियां बटोरीं

Shreyas Iyer, Virat Kohli & Nazmul Hossain Shanto (Photo Source: X/Twitter)
Shreyas Iyer, Virat Kohli & Nazmul Hossain Shanto (Photo Source: X/Twitter)

1. अहमदाबाद में विराट कोहली को मिली जान से मारने की धमकी, RCB ने किया प्रैक्टिस सेशन रद्द, पढ़ें बड़ी खबर

राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को अहमदाबाद में जान से मारने की धमकी मिली है। कोहली को मिली इस धमकी के बाद आरसीबी ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले अपने प्रैक्टिस सेशन को रद्द कर दिया है। (यहां पढ़े पूरी खबर) 

2. “तुमने पहले ही…” SRH की हार और अभिषेक शर्मा के खराब प्रदर्शन पर कोमल शर्मा का पोस्ट लोगों के बीच खूब किया जा रहा पसंद

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा मंगलवार, 21 मई को अहमदाबाद में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ रन बनाने में असफल रहे। बाएं हाथ के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 4 बॉल खेलकर बस 3 रन बनाए और आउट हो गए। (यहां पढ़े पूरी खबर) 

3. “वो कप्तान के रूप में बहुत अच्छा काम कर रहा है…”- श्रेयस अय्यर के मुरीद हुए शेन वॉटसन

सनराइजर्स हैदराबाद को क्वालिफायर-1 मुकाबले में 8 विकेट से शिकस्त देकर कोलकाता नाइट राइडर्स फाइनल में पहुंच चुकी है। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी में टीम ने लीग स्टेज में कमाल का खेल दिखाया, और फिर क्वालिफायर-1 मुकाबले में एकतरफा जीत हासिल की। (यहां पढ़े पूरी खबर) 

4. पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सौंपी ये बड़ी जिम्मेदारी, पढ़ें बड़ी खबर

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी और वर्ल्ड कप चैंपियन क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए, कल्चरल एंबेसडर बनाया है।  (यहां पढ़े पूरी खबर) 

5. IPL 2024: वाशिंगटन सुंदर को मौका नहीं मिलने के पीछे पूर्व SRH कोच ने बताए ये कारण

SRH ने ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को एक बार फिर नजरअंदाज किया और उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया। इस सीजन ऑफ स्पिनर ने सिर्फ दो मुकाबले खेले हैं, जिसमें सिर्फ एक विकेट ले सके हैं। (यहां पढ़े पूरी खबर) 

6. USA के खिलाफ टी20 मुकाबला हारने के बाद नजमुल हसन शान्तो भी अपने टीम के प्रदर्शन से हैं दंग

बांग्लादेश टीम पिछले कुछ समय से टी20 प्रारूप में ऐसा करने में नाकाम रही है। बता दें, 21 मई को खेले गए पहले टी20 मुकाबले में USA ने बांग्लादेश को अपने ही घर में पांच विकेट से मात दी। (यहां पढ़े पूरी खबर) 

7. T20 World Cup 2024: स्टार स्पोर्ट्स ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए जारी किया प्रोमो, देखें वीडियो

टी20 वर्ल्ड कप के शुरू होने से पहले भारत में टी20 वर्ल्ड कप के टीवी ब्राॅडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने अपना एक प्रोमो वीडियो लाॅन्च किया है। इस वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स ने आज 22 मई को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। (यहां पढ़े पूरी खबर) 

8. T20 World Cup 2024: टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में शाहिद सैकत और रिचर्ड इलिंगवर्थ अंपायरिंग करते हुए आएंगे नजर

हाल में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए मैच ऑफिशिएल्स की एपेक्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा घोषणा की गई थी। तो वहीं अब खबर सामने आई है कि टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में कौनसे अंपायर्स अंपायरिंग करते हुए नजर आएंगे। (यहां पढ़े पूरी खबर) 

9. IPL 2024: शाहरुख खान सर और गौतम गंभीर सर की वजह से मेरे ऊपर से पूरा दबाव हट गया था: रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने किया बड़ा खुलासा

रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने अपनी टीम के मालिक शाहरुख खान और मेंटर गौतम गंभीर की जमकर प्रशंसा की। रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने बताया कि इस मैच से पहले वो काफी दबाव में थे लेकिन शाहरुख खान, मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित और मेंटर गौतम गंभीर ने उनके ऊपर से पूरा दबाव हटा दिया। (यहां पढ़े पूरी खबर)

10. IPL 2024: इसी वजह से मिचेल स्टार्क को बड़े दाम में KKR ने अपनी टीम में शामिल किया था: केविन पीटरसन

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने 21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के पहले क्वालीफायर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से मिचेल स्टार्क के मैच विनिंग स्पेल को लेकर बड़ा बयान दिया। (यहां पढ़े पूरी खबर) 

close whatsapp