पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए नीदरलैंड ने किया अपनी टीम का ऐलान - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए नीदरलैंड ने किया अपनी टीम का ऐलान

नीदरलैंड्स की कप्तानी स्कॉट एडवर्ड्स कप्तानी करेंगे।

Netherlands. (Photo by KARIM JAAFAR/AFP via Getty Images)
Netherlands. (Photo by KARIM JAAFAR/AFP via Getty Images)

नीदरलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। स्कॉट एडवर्ड्स टीम का नेतृत्व करेंगे। वहीं सात खिलाड़ी यूके में चल रहे द हंड्रेड और वन डे कप के कारण नीदरलैंड की टीम में अपनी जगह नहीं बना सके।

लीसेस्टरशायर के कप्तान कॉलिन एकरमैन और तेज गेंदबाज फ्रेड क्लासेन मैनचेस्टर ओरिजिनल के लिए खेल रहे हैं। बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रूलोफ वैन डेर मेर्वे नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के साथ हैं, जबकि सीमर टिम वैन डेर गुगटेन बर्मिंघम फीनिक्स टीम का हिस्सा हैं। इसके अलावा, शेन स्नाटर, ब्रैंडन ग्लोवर और पॉल वैन मीकेरेन रॉयल वनडे कप में अपनी-अपनी काउंटियों के साथ जुड़े हुए हैं।

अनुभवी ऑलराउंडर वेस्ली बर्रेसी को टीम में रखा गया है, जबकि अर्णव जैन ने वीओसी रॉटरडैम के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन करने के बाद टीम में अपनी जगह बनाई है। मैक्स ओ’डॉड ने एकदिवसीय प्रारूप में शीर्ष क्रम में शानदार प्रदर्शन किया है और वह आगामी श्रृंखला में अपनी टीम के लिए एक महतव्पूर्ण खिलाड़ी होंगे।

16 अगस्त से शुरू होगी पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के बीच वनडे सीरीज

तीन एकदिवसीय मैच वीओसी के घरेलू मैदान हेज़लारवेग में खेले जाने वाले हैं, जिसका पहला मैच 16 अगस्त से शुरू होगा। यह श्रृंखला भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2004 के वीडियोकॉन कप त्रिकोणीय श्रृंखला के बाद से पाकिस्तान के लिए नीदरलैंड का पहला दौरा होगा। इस बीच, पाकिस्तान ने भी इस सीरीज के लिए एक मजबूत टीम का एलान किया है, जिसमें बाबर आजम टीम की अगुवाई कर रहे हैं।

पाकिस्तान सीरीज के लिए नीदरलैंड्स की टीम: स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), मैक्स ओ’डॉड, विक्रम सिंह, मूसा नदीम अहमद, टॉम कूपर, बास डी लीड, वेस्ले बर्रेसी, तेजा निदामनुरु, लोगान वैन बीक, टिम प्रिंगल, आर्यन दत्त, रयान क्लेन, विवियन किंगमा शारिज अहमद, अर्नव जैन