न्यूजीलैंड ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान किया - क्रिकट्रैकर हिंदी

न्यूजीलैंड ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान किया

न्यूजीलैंड ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी 16 सदस्यों की टीम का ऐलान किया है।

newzealand team ( image source: twitter)
newzealand team ( image source: twitter)

इस साल यूएई और ओमान में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपनी 16 सदस्यों की टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम की कप्तानी केन विलियमसन को सौंपी गई है जबकि अनुभवी खिलाड़ी रॉस टेलर को जगह ना मिलने पर सभी को काफी हैरानी हुई है। इसके अलावा ऑलराउंडर खिलाड़ी कोलिन डी ग्रैंडहोम को भी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम में शामिल नहीं किया गया है।

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से होगी। रॉस टेलर ने कीवी टीम के लिए 102 अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच खेले हैं और उनका अनुभव एशियाई हालात में टीम के काफी काम आ सकता था। न्यूजीलैंड की टी-20 वर्ल्ड कप की टीम को लेकर बात की जाए तो उसमें 3 स्पिन गेंदबाजों को जगह दी गई है जिसमें मिचल सेंटनर, ईश सोढ़ी और टॉड एस्टल शामिल हैं।

इसके अलावा टीम में 4 तेज गेंदबाज के रूप में ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्युसन और काइल जेमिसन का नाम शामिल है जबकि ऑलराउंडर के तौर पर डैरल मिचल और जिम्मी नीशम को जगह दी गई है। वहीं, एडम मिल्ने को इंजरी कवर के तौर पर टीम में 16वें सदस्य के तौर पर शामिल किया गया है जो लगातार इस वर्ल्ड कप में टीम के साथ रहेंगे।

यहां पर देखिए टी-20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड टीम:

केन विलियमसन (कप्तान), टॉड एस्टल, ट्रेंट बोल्ट, मार्क चेपमैन, डीवोन कॉन्वे, लॉकी फर्ग्युसन, मार्टिन गुप्टिल, काइल जेमिसन, डैरल मिचल, जिम्मी नीशम, ग्लैन फिलिप्स, मिचल सेंटनर, टिम सेफर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढ़ी, टिम साउदी, एडम मिल्ने।