in

नीता अंबानी ने सुनाई हार्दिक पंड्या की ये कहानी

नीता अंबानी ने ये भी कहा कि दोनों भाई दूसरे गांव में खेलने के लिए लोकल ट्रेन से सफर करते थे

Nita Ambani
Nita Ambani. (Photo by Andreas Rentz/Getty Images)

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंडया अपने परफॉर्मेंस के वजह से काफी कम समय में भारतीय टीम में एक अपनी नई जगह बनाई है. और भारतीय टीम में वो चुनिंदा खिलाड़ियों में भी शामिल है. हार्दिक पंडया तीनों फॉर्मेट में खेल सकते हैं. वही हार्दिक पंडया के भाई क्रुणाल पंडया भी क्रिकेटर है लेकिन हार्दिक पंडया की तरह टीम इंडिया में अपनी जगह नहीं बना पाए. लेकिन दोनों क्रिकेट की दुनिया में खूब पैसे बना रहे हैं.

वहीं कुछ दिन पहले एक कार्यक्रम के दौरान मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने इन दोनों भाइयों की कहानी सुनाई. कार्यक्रम के दौरान नीता अंबानी ने कहा ‘मैं आपको एक कहानी सुनाना चाहती हूं, दो भाइयों की ऐसी कहानी जो बहुत ही शानदार है, गुजरात में दो छोटे बच्चे रहते थे, दोनों बहुत ही छोटे परिवार से आते हैं, उस समय उनके घर में पैसा नहीं था मगर पैसे की कमी की वजह से वह रुके नहीं अलग-अलग गांव की टीमों में खेलते रहे’.

नीता अंबानी ने ये भी कहा कि दोनों भाई दूसरे गांव में खेलने के लिए लोकल ट्रेन से सफर करते थे, कभी-कभी तो वो बिना टिकट ही सफर करते थे,  इतना मेहनत दोनों 300 रुपए के लिए करते थे, उस वक्त उन्हें पता नहीं था कि उनकी किस्मत बदलने वाली है, 2013 में बड़ौदा के लिए टी20 टूर्नामेंट खेलते वक्त छोटा भाई सपोर्ट हुआ और रिलायंस वन टीम के लिए चुना गया जहां उसने शानदार परफॉर्म किया और मुंबई इंडियंस के लिए चुना गया उस शख्स को आज पूरी दुनिया जानती है जिसका नाम हार्दिक पंड्या है.

वहीं नीता अंबानी के इस स्पीच के बाद हार्दिक पांड्या ने उनको धन्यवाद किया. पंड्या ने कहा ‘नीता भाभी आपको बहुत-बहुत धन्यवाद मैं और कुणाल बहुत ही लकी हूं, जिन्हें आपका सपोर्ट मिला आपकी वजह से इतने कम समय में हमलोग यह सब हासिल कर पाए क्योंकि पूरा अंबानी समूह हमारे साथ खड़ा रहा.

देखिये नीता अंबानी ने कैसे की पंडया ब्रदर्स की तारीफ:

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

[g1_socials_user user="8" icon_size="28" icon_color="text"]
Shardul Thakur. (Photo Source: Getty Images)

श्रीलंका बनाम भारत ट्राई सीरीज के चौथे मैच में लोकेश राहुल के नाम जुड़ा ये अनोखा रिकॉर्ड

Ricky Ponting

ये 3 दिग्गज है विश्व के सफलतम और बेहतरीन कप्तान