पंजाब किंग्स (PBKS) बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच होने वाले मुकाबले की संभावित Dream11 टीम पर डालिए एक नजर - क्रिकट्रैकर हिंदी

पंजाब किंग्स (PBKS) बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच होने वाले मुकाबले की संभावित Dream11 टीम पर डालिए एक नजर

दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की है।

Punjab Kings (Image Source: IPL/BCCI)
Punjab Kings (Image Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन का 28वां लीग मुकाबला पंजाब किंग्स (PBKS) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच में मुंबई के डीवाी पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में खेला जाएगा। पंजाब किंग्स के इस सीजन में प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो उन्होंने अभी तक 5 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से टीम को 3 मुकाबलों में जीत हासिल हुई है। पंजाब किंग्स की टीम में जो सबसे खास बात अभी तक देखने को मिली है वह टीम के अधिकतर बल्लेबाज मैच विनर है जो विपक्षी टीम पर एक दबाव की तरह काम करता है।

वहीं दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद टीम की बात की जाए तो उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही थी लेकिन उसके बाद टीम ने जिस तरह से पिछले 3 मुकाबलों में जीत हासिल की उसके बाद उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में SRH की तरफ से राहुल त्रिपाठी और एडिन मार्करम ने शानदार पारियां खेली थी।

मैच जानकारी:

मैच 28 – पंजाब किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

वेन्यू – डॉक्टर डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, मुंबई

दिन और समय – 17 अप्रैल को भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30

लाइव स्ट्रीमिंग – स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में दोपहर के समय खेले जाने वाले इस मैच में ओस की भूमिका नहीं होने से टॉस की अहमियत पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। इसके बावजूद दोनों ही टीम टॉस जीतने के बाद लक्ष्य का पीछा करना पसंद करेगी।

संभावित अंतिम एकादश:

पंजाब किंग्स

इस मुकाबले के लिए पंजाब किंग्स की संभावित एकादश को लेकर बात की जाए तो कप्तान मयंक अग्रवाल उसमें किसी तरह का बदलाव नहीं करना चाहेंगे। जिसमें पिछले मुकाबले में शिखर धवन का शानदार फॉर्म देखने को मिला था।

संभावित एकादश – मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियम लिविंगस्टोन, जीतेश शर्मा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, वैभव अरोड़ा।

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद टीम की इस मैच को लेकर संभावित एकादश की बात की जाए तो वाशिंगटन सुंदर के इस मैच से भी बाहर रहने की वजह से उनकी जगह जगदीश सुचित को ही मौका दिया जाएगा।

संभावित एकादश – अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडिन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, जगदीश सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को यान्सिन, उमरान मलिक, टी नटराजन।

संभावित Dream11 टीम:

निकोलस पूरन, शिखर धवन, राहुल त्रिपाठी, केन विलियमसन, एडिन मार्करम, लियम लिविंगस्टोन, ओडियन स्मिथ, अभिषेक शर्मा, राहुल चाहर, टी नटराजन, कगिसो रबाडा।