फिरकी और हर्षल के आगे संजू की टीम का संघर्ष - क्रिकट्रैकर हिंदी

फिरकी और हर्षल के आगे संजू की टीम का संघर्ष

राजस्थान के बल्लेबाजों ने फिर किया निराश

RCB Team (Image Credit-IPL\BCCI)
RCB Team (Image Credit-IPLBCCI)

आईपीएल के दूसरे फेज में आज राजस्थान रॉयल्स का सामना विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर से हो रहा है, जहां आज दोनों ही टीमों के लिए मैच जीतना बेहद अहम है। इस कड़ी में एक बार फिर राजस्थान के बल्लेबाजों ने निराश किया और शानदार शुरुआत को बाकी के बल्लेबाज नहीं भुना सके, जिसके बाद टीम के बड़े नाम बेहद कम स्कोर खड़ा कर पाए।

राजस्थान के बल्लेबाजों का फ्लॉप शो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के खिलाफ राजस्थान की टीम ने शानदार शुरुआत की थी, जहां एक समय उनकी बल्लेबाजी देखकर लग रहा था कि टीम 200 रनों तक पहुंच जाएगी। लेकिन एक के बाद एक गिरे विकेटों ने इस टीम के फैन्स को काफी निराश कर दिया, साथ ही टीम का मध्यक्रम फिर से संघर्ष करता रहा और फिरकी गेंदबाजों ने संजू की टीम के आगे बाजी मारी।

*राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओर में 9 विकेट खोकर बनाए 149 रन।
*इविन लुईस ने खेली शानदार 58 रनों की पारी।
*राहुल तेवतिया, लियम लिविंगस्टोन और संजू सैमसन नहीं खेल पाए बड़ी पारी।
*यशस्वी जायसवाल ने खेली 31 रनों की पारी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के फिरकी गेंदबाजों ने किया कमाल

शुरुआत में कप्तान कोहली ने तेज गेंदबाजों से ही गेंदबाजी कराई थी, लेकिन जैसे ही फिरकी गेंदबाज आए मैच पलट गया जहां शाहबाज अहमद और युजवेंद्र चहल के आगे राजस्थान के बल्लेबाज फेल हो गए। वहीं, शानदार फॉर्म में दिख रहे हर्षल पटेल ने भी 3 विकेट अपने नाम करते हुए रॉयल्स टीम पर पूरी तरह दबाव डाल दिया।

वहीं, RCB अगर आज ये मैच अपने नाम करती है तो प्लेऑफ के लिए उसकी जगह और पक्की हो जाएगी, दूसरी तरफ राजस्थान के लिए ये मैच जीतना काफी जरूरी है। इसके लिए अब संजू के गेंदबाजों को काफी कड़ी गेंदबाज करके बड़े बल्लेबाजों को रोकना होगा, जो काफी मुश्किल लग रहा है।

मैच को लेकर सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन