रवि शास्त्री की खरी-खरी, बोले खिलाड़ी भी सभी की तरह इंसान ही है - क्रिकट्रैकर हिंदी

रवि शास्त्री की खरी-खरी, बोले खिलाड़ी भी सभी की तरह इंसान ही है

हमारी टीम के खिलाड़ी भी इंसान है कोई मशीन नहीं-रवि शास्त्री।

Ravi Shastri. (Photo by Adam Davy/PA Images via Getty Images
Ravi Shastri. (Photo by Adam Davy/PA Images via Getty Images

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया का सफर खत्म हो चुका है, इसी के साथ ही कोच रवि शास्त्री के कार्यकाल का भी अंत हो गया है। अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर कोच शास्त्री ने टीम इंडिया के साथ अपने आखिरी दिन भी काफी बड़े-बड़े बयान दिए, साथ ही उन्होंने टीम के वर्ल्ड कप ना जीतने के पीछा का कारण एक तरह से IPL को भी बता दिया।

रवि शास्त्री बोले- खिलाड़ी है कोई मशीन नहीं

टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह नहीं बनाई पाई, जिसके बाद से फैन्स के निशाने पर लगातार कोच और कप्तान थे। भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज जीत अभ्यास मैचों में जीत के साथ किया था, लेकिन सुपर-12 के शुरूआत 2 मैच टीम पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से हरा गई। जिसके बाद टीम का गणित बिगड़ गया और नेट रेट के मामले में भी टीम पीछे हो गई।

*हमारी टीम के खिलाड़ी भी इंसान है कोई मशीन नहीं-रवि शास्त्री।
*शास्त्री ने कहा कि खिलाड़ियों को पेट्रोल डालकर नहीं चलाया जा सकता।
*ये खिलाड़ी लगातार 6 महीने से बायो-बबल में रहकर क्रिकेट खेल रहे हैं- शास्त्री।
*IPL और टी-20 वर्ल्ड कप में थोड़ा अंतर होना चाहिए था।

6 महीने लगातार क्रिकेट खेल रही है टीम इंडिया

इस साल टीम इंडिया ने लगातार क्रिकेट खेली है, वहीं पिछले 6 महीने टीम के काफी मुश्किलों भरे रहे हैं। जहां जून महीने से टीम इंडिया बायो बबल में है और लगातार क्रिकेट खेले जा रही है, जिसकी थकान खिलाड़ियों के चेहरे पर भी नजर आई। साथ ही इस बार IPL के दूसरे फेज और टी-20 वर्ल्ड कप के बीच भी काफी कम दिनों का अंतर था और खिलाड़ियों ने एक बबल से दूसरे बबल में बदलाव किया था। वहीं इस वर्ल्ड कप के बाद भी टीम इंडिया को 17 तारीख से न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेलनी है।