मैच के आखिरी दिन रोहित और पुजारा के फील्डिंग करने पर सवाल - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैच के आखिरी दिन रोहित और पुजारा के फील्डिंग करने पर सवाल

दोनोंं खिलाड़ियों ने चौथे दिन नहीं की थी फील्डिंग।

Rohit Sharma And Cheteshwar Pujara (Image Credit- Twitter/BCCI)
Rohit Sharma And Cheteshwar Pujara (Image Credit- Twitter/BCCI)

इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के बल्लेबाजों की फॉर्म एक चिंता का विषय रही है। इस बीच रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ही अभी तक अपने बल्ले से लगातार कमाल दिखाते आए हैं, जहां इन दोनों बल्लेबाजों की पारियों से टीम इंडिया को काफी मदद मिली है। इस बीच रोहित और पुजारा को अब चोट ने जकड़ लिया है जिसके चलते अब इन दोनों का आखिरी दिन फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरना मुश्किल लग रहा है।

रोहित और पुजारा ने चौथे दिन भी नहीं की थी फील्डिंग

जी हां, टेस्ट मैच के चौथे दिन भी हिटमैन और चेतेश्वर पुजारा फील्डिंग करने नहीं उतरे थे, जहां इन दोनों खिलाड़ियों की जगह सूर्यकुमार और मयंक को फील्डिंग करते हुए देखा गया था। दूसरी ओर, टीम प्रबंधन ने उन्हें मैदान पर लाने का जोखिम नहीं उठाया है। साथ ही रोहित और पुजारा फिलहाल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

*हिटमैन के बाएं घुटने में है तकलीफ।
*साथ ही पुजारा के बाएं टखने में काफी दर्द है।
*दूसरी पारी में दोनों बल्लेबाजों ने किया था बल्ले से शानदार प्रदर्शन।
*हिटमैन ने बनाए थे 127 रन, वहीं पुजारा ने जमाया था अर्धशतक।

BCCI ने दोनों को लेकर किया था ट्वीट

सीरीज में कैसी रही टीम इंडिया की बल्लेबाजी?

इंग्लैंड की धरती पर अब तक हुए मैचों में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने अपनी धार दिखाई है, लेकिन ज्यादातर समय बल्लेबाजों ने परेशान ही किया है। बल्लेबाज लगातार अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, जिसने टीम को कई बार परेशानी में डाला है। कप्तान कोहली से लेकर रहाणे तक हर कोई रन बनाने के लिए संघर्ष करता नजर आया है। साथ ही टीम इंडिया ने बल्लेबाजी क्रम में भी कुछ बदलाव किए हैं, इस सीरीज में टीम इंडिया ने चौथे टेस्ट में पहली बार 400 रनों का आंकड़ा पार किया है।