क्रिकेट के भगवान को भा गई नन्हें स्पिनर की कला - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्रिकेट के भगवान को भा गई नन्हें स्पिनर की कला

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी की इस छोटे बच्चे की तारीफ।

A kid bowling. (Photo Source: Instagram)
A kid bowling. (Photo Source: Instagram)

पूर्व भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जहां एक छोटा सा बच्चा अपनी लेग-ब्रेक गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजों को चकमा देते हुए नजर आ रहा है। क्लिप में कई लोगों ने इस नन्हें स्पिनर की गेंदबाजी का सामना किया लेकिन उनमें से कोई भी उसकी स्पिन गेंदबाजी को सही से खेल नहीं पाया। 

सचिन तेंदुलकर जिन्होंने अपने करियर में न जाने कितने स्पिन गेंदबाजों का सामना किया है, वो भी इस युवा गेंदबाज के दीवाने हो गए। सचिन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो उस गेंदबाज की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, ”वाह वाह! यह वीडियो एक मित्र से प्राप्त हुआ, यह शानदार है। इस छोटे लड़के में खेल के प्रति जो प्यार और जुनून है, वो वाकई में काबिले तारीफ है।”

यहां देखिए इस नन्हें स्पिनर का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

जैसे ही सचिन तेंदुलकर ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की, फैंस ने कुछ ही देर में कमेंट की बारिश कर दी। फैंस ने मास्टर ब्लास्टर को युवा प्रतिभा का हौसला बढ़ाने के लिए सराहा। इस वीडियो को देखकर अफगानिस्तान के फिरकी गेंदबाज राशिद खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। मजेदार बात ये रही कि गेंदबाजी के दौरान उस बच्चे का एक्शन बहुत हद तक राशिद खान से मिलता-जुलता है।

वहीं, सचिन के इस वीडियो पर मुंबई इंडियंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। मुंबई इंडियंस जो इस साल प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में कामयाब नही हो सकी, उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से कमेंट करते हुए लिखा कि, “इस लड़के की स्पिन गेंदबाजी को देख हमारा सिर घूम गया।” पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी इस युवा गेंदबाजी की तारीफ की।

यहां देखिए अन्य हस्तियों की प्रतिक्रिया:

Cricketers’ comments. (Photo Source: Instagram)
Cricketers’ comments. (Photo Source: Instagram)