दर्शकों के शोएब मलिक को जीजा जी बोलने पर आया सानिया मिर्जा का रिएक्शन - क्रिकट्रैकर हिंदी

दर्शकों के शोएब मलिक को जीजा जी बोलने पर आया सानिया मिर्जा का रिएक्शन

भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान फैन्स ने ली शोएब मलिक की चुटकी।

Sania Mirza and Shoaib Malik
Sania Mirza and Shoaib Malik. (Photo Source: Instagram)

लंबे समय से पाकिस्तान टीम से क्रिकेट खेल रहे शोएब मलिक का भारत से खास कनेक्शन है, जहां उनकी पत्नी और मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भारत से ही आती हैं। जिसे लेकर समय-समय पर खबर बनती ही रहती है, ऐसा ही कुछ भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान भी हुआ। इसका वीडियो खुद सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर साझा किया।

सानिया मिर्जा ने शेयर किया शोएब मलिक से जुड़ा वीडियो

इस वक्त टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान टीम में सबसे अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक हैं, गेंद और बल्ले दोनों से ही ये खिलाड़ी कमाल करना जानता है। सबसे पहले जब पाक टीम का इस मेगा टूर्नामेंट के लिए ऐलान हुआ था, तब मलिक का टीम में नाम नहीं था और लोग इससे खासा नाराज भी थे। लेकिन आखिर में मलिक को टीम में शामिल कर ही लिया गया।

*भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान फैन्स ने ली शोएब मलिक की चुटकी।
*दर्शकों ने मलिक को जीजा जी-जीजा जी कह कर पुकारा।
*वहीं, इस वीडियो को खुद सानिया मिर्जा ने किया साझा।
*जोर से हंसने वाली इमोजी लगाकर किया वीडियो साझा।

ये था वो वीडियो

भारत को मिली पाकिस्तान से करारी हार

वहीं, दूसरी ओर इस मैच में पाकिस्तान टीम ने शानदार जीत अपने नाम की और नया रिकॉर्ड कायम किया। दरअसल, टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान भारत से कभी नहीं जीता था, लेकिन इस बार ये रिकॉर्ड बदल गया। जहां पाक टीम ने टीम इंडिया को 10 विकेटों से मात दी और सुपर-12 का आगाज जीत के साथ किया, वहीं पाकिस्तान टीम को अपना अगला मैच आज न्यूजीलैंड से खेलना है। वहीं, टीम इंडिया को भी अपना अगला मैच न्यूजीलैंड के साथ खेलना है, जो एक लंबे अंतराल यानी की 31 अक्टूबर के दिन दुबई में ही खेला जाना है।