हाँग काँग टी20 ब्लिट्ज में इस टीम से खेलते दिखेंगे पाकिस्तानी लेग स्पिनर शादाब खान - क्रिकट्रैकर हिंदी

हाँग काँग टी20 ब्लिट्ज में इस टीम से खेलते दिखेंगे पाकिस्तानी लेग स्पिनर शादाब खान

Shadab Khan
Shadab Khan of Pakistan celebrates. (Photo by Francois Nel/Getty Images)

पाकिस्तान के 19 साल के युवा स्पिन गेंदबाज शादाब खान जिन्होंने अपने अभी तक के छोटे से करियर में सभी को काफी प्रभावित किया है जिससे ये पता चलता है कि ये स्पिन गेंदबाज अपने करियर में आने वाले समय में कितना आगे जाने वाला है भले ही इस गेंदबाज को पाकिस्तान की टीम में अभी अपने आप को पूरी तरह से स्थापित नहीं किया हो लेकिन आने वाले समय में ये गेंदबाज टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होने वाला है.

तीन मैच में किया शानदार प्रदर्शन

शादाब खान इस समय पाकिस्तान की टीम के साथ न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 6 जनवरी से शुरू होने वाली पांच मैच की वनडे सीरीज खेलने के लिए गयें हुए है. इससे पहले शादाब इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग के 7 सीजन में ब्रिसबेन हीट के लिए खेल रहे थे जिसमे उन्होंने सिर्फ तीन मैच खेले और 6 विकेट हासिल कर लिए इस दौरान इस लेग स्पिन गेंदबाज का इकॉनमी रेट भी काफी अच्छा था.

हाँग – काँग में खेलेंगे टी20 लीग

हाँग – काँग में फरवरी में होने वाली टी20 लीग में शादाब खान ने अपने खेलने को लेकर हामी भर दी है. वे इस लीग में हाँग – काँग आइसलैंड यूनाइटेड की टीम में एक उपकप्तान के रूप में खेलेंगे इस बात की जानकारी खुद हाँग – काँग आइसलैंड यूनाइटेड टीम में मैनजमेंट जो पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड के भी मालिक है, ने जिओ टीवी से अपनी बातचीत के दौरान इस बारे में बताया.

काफी गर्व महसूस कर रहा हूँ

जिओ टीवी से अपनी बातचीत के दौरान शादाब खान ने हाँग – काँग आइसलैंड यूनाइटेड टीम से खेलने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि “मेरी जर्नी इस्लामबाद यूनाइटेड की रेड जर्सी ने हुई थी और ये मेरे लिए एक परिवार की तरह है जिसके बाद मुझे इस टीम दूसरी फ्रेंचाइजी जो हाँग – काँग टी20 ब्लिट्ज का हिस्सा है उससे खेलने का मौका मिल रहा है वो भी एक उपकप्तान के रूप में जो मेरे लिए काफी गर्व की बात है.