in

शमी नही उठा रहे है फोन, पत्नी और बेटी मिलने को बेताब

हसीन जहां का कहना है ‘मेरी लड़ाई शमी ने जो मेरे साथ किया है

Mohammad Shami (Photo Source: Twitter)
Mohammad Shami (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच पिछले 1 महीने से विवाद चल रहा है. लेकिन इस बीच रविवार को मोहम्मद शमी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए जिसके बाद उनके चेहरे पर कई टांके भी लगे हैं. शमी की कार 24 मार्च को एक ट्रक से टकरा गई थी जिसके बाद से वह घायल हैं. वही अब मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का कहना है वह अपने पति से मिलना चाहती हैं.

शमी की पत्नी हसीन जहां का कहना है ‘मेरी लड़ाई शमी ने जो मेरे साथ किया है उसके खिलाफ है’. मगर अब मैं भी उन्हें प्यार करती हूं क्योंकि वह मेरे पति हैं. हसीन जहां का कहना था मैं अल्लाह से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करुंगी और मैं अपनी बेटी के साथ शमी से मिलने के लिए बेताब हूं लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है.

हसीन जहां कहती हैं मैंने मोहम्मद शमी से मिलने का पूरा प्रयास किया लेकिन मेरा प्रयास विफल रहा और मैं अभी कोशिश कर रही हूं लेकिन वह अपने फोन पर मेरी फोन का जवाब नहीं दे रहे हैं. साथ ही उनके परिवार के लोग भी कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं. मोहम्मद शमी इस वक्त कहां है उनके परिवार के लोग नहीं बता रहे हैं. मैं उनसे मिलना चाहती हूं और अपने आप को बेबस महसूस कर रही हूं.

मोहम्मद शमी पिछले कई दिनों से देहरादून में आईपीएल के लिए अभ्यास कर रहे थे. और रविवार की सुबह वह सड़क मार्ग से दिल्ली आ रहे थे. इस दौरान उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई. जिसमें शमी घायल हो गए उनके चेहरे पर कई टांके भी लगे हैं. शमी दिल्ली अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जुड़ने के लिए दिल्ली जा रहे थे. लेकिन अचानक रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया.

Cameron Bancroft ball tempering

रविचंद्रन अश्विन ने बॉल टेम्परिंग मामले में रखा अपना कुछ अलग ही पक्ष

Virender Sehwag. (Photo Source: Twitter)

वीरेन्द्र सहवाग ने 2019 में होने वाले विश्वकप के लिए इस भारतीय खिलाड़ी को बताया टीम के लिए सबसे अहम