in

143 रन बनाने के बाद शिखर धवन ने कहा, रोहित के साथ कम्यूनिकेशन अच्छा रहा, इस पारी ने राहत दी

भारत ने मोहाली वनडे में बनाए 358 रन

Shikhar Dhawan (Twitter)
Shikhar Dhawan (Twitter)

भारत के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन ने मोहाली वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 143 रनों की पारी खेलकर अपने फॉर्म लौटने की खबर दी।  शिखर धवन के शतक (143) और रोहित शर्मा (95) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 193 रनों की साझेदारी की बदौलत भारत ने मोहाली वनडे में 50 ओवर में 7 विकेट पर 358 रन बनाए। इस तरह ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 359 रन बनाए।

धवन ने आज अपने खराब फॉर्म से छुटकारा पाया और 143 रनों की पारी खेली। धवन ने अपने 16वें वनडे शतक के लिए 88 गेंदो का सामना किया और 12 चौके लगाए। इससे पहले सीरीज़ के तीन मैचों में धवन कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे।

इनिंग ब्रेक में शिखर धवन ने टीवी कॉमेंटेटर से बात करते हुए कहा कि यह पारी सुखद रही, क्योंकि पिछ्ले कुछ मैचों में रन नहीं बन रहे थे। उन्होंने कहा कि रोहित के साथ 150 रन से अधिक के साझेदारी करना बहुत अच्छा रहा क्योंकि यही हमारी जोड़ी की खूबी है।

धवन ने कहा कि मोहाली का यह विकेट अच्छी तरह खेल रहा था और मैंने केलकुलेटिव रिस्क ली, क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ अच्छी लाइन पर गेंद कर रहे थे।

धवन ने कहा कि रोहित और मैं  पिछ्ले कुछ मैचों से रन नहीं बना पा रहे थे, लेकिन आज हम दोनों ही लय में थे। रोहित से मेरा कम्यूनिकेशन बेहतर था। एक समय हम दोनों नाइनटीज़ में बराबर स्कोर पर खेल रहे थे। हमारी आपसी समझ हमारी सबसे बड़ी ताकत है।

Shikhar Dhawan (Twitter)

शिखर धवन ने शतक बनाकर की फॉर्म में वापसी, मोहाली में मैराथन पारी

IPL auction. (Photo Source: Twitter)

हो गया लोकसभा के चुनाव का ऐलान,आईपीएल को लेकर बीसीसीआई नए टेंशन में