भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर हर जगह टेंशन है, शोएब अख्तर को मजाक सूझ रहा है - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर हर जगह टेंशन है, शोएब अख्तर को मजाक सूझ रहा है

बोले मैच जीतने के लिए पाक टीम दे भारतीय टीम को नींद की गोलियां।

MS Dhoni and Shoaib Akhtar
MS Dhoni and Shoaib Akhtar. (Photo Source: Twitter)

अब से कुछ घंटे बाद भारत-पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का मैच शुरू हो जाएगा, लेकिन उससे ठीक पहले पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर थोड़े मजाक के मूड में लग रहे हैं। साथ ही इस दौरान रफ्तार के इस सौदागर ने पाकिस्तान टीम को जीत का मंत्र भी दे दिया है और कुछ काम बताए जिससे पाक टीम ये मैच अपने नाम कर पुराना रिकॉर्ड सुधार सकती है।

शोएब अख्तर तो मजाकिया निकले

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले हर कोई बयानबाजी में जीत अपने नाम करना चाहता है, खासकर पाकिस्तान ने ज्यादा लोगों के बयान आ रहे हैं। हर कोई पाक टीम की जीत का दावा ठोक रहा है और टीम को सलाह दे रहा है। इन सब में शोएब अख्तर भी पीछे रहने वालों में से नहीं हैं, जहां उन्होंने पाक टीम को कुछ टिप्स दिए हैं और जीत अपने नाम करने का तरीका बताया है।

*शोएब ने एक शो में जमकर किया मजाक।
*बोले मैच जीतने के लिए पाक टीम दे भारतीय टीम को नींद की गोलियां।
*विराट कोहली को सोशल मीडिया उपयोग करने से रोकना होगा- अख्तर।
*कहीं इस मैच में धोनी ना खेलने आ जाए- शोएब अख्तर।

भारत की मीडिया पर क्या बोले अख्तर?

दूसरी ओर इस मैच को लेकर अख्तर ने कहा कि दोनों टीमों पर काफी ज्यादा दबाव होगा और दोनों ही टीमों को अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी। आगे बोलते हुए अख्तर ने कहा कि भारत की मीडिया टीम पर काफी ज्यादा दबाव डालती है, लेकिन पाकिस्तान में ऐसा नहीं है। आपको बता दें कि मैच से पहले ही पाकिस्तान ने अपने 12 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है, वहीं टीम इंडिया ने अभी तक खिलाड़ियों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। दूसरी तरफ आज के इस मैच में दुबई की पिच पर बल्लेबाजों को फायदा मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।