Sky247.net होगा अबू धाबी टी-10 लीग 2022 का अधिकारिक प्रेजेंटिंग पार्टनर - क्रिकट्रैकर हिंदी

Sky247.net होगा अबू धाबी टी-10 लीग 2022 का अधिकारिक प्रेजेंटिंग पार्टनर

पूर्व अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना अबू धाबी टी-10 लीग में खेलते हुए नजर आएंगे।

Abu Dhabi T10 League 2022 (Image Credit- Twitter)
Abu Dhabi T10 League 2022 (Image Credit- Twitter)

Sky247.net अबू धाबी टी-10 लीग के छठे सीजन का अधिकारिक प्रेजेंटिंग पार्टनर के रूप में नामित किया गया है। बता दें कि इस बात की जानकारी टी-10 लीग ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर दी है।

23 नवंबर 2022 बुधवार से इस लीग की शुरुआत हो रही है और पहला मुकाबला न्यूयाॅर्क स्ट्राइकर्स और बांग्ला टाइगर्स के बीच होगा। बता दें कि इससे पहले भी Sky247.net ने कई आकर्षक डील अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ECB) और लंका प्रीमियर लीग (LPL) के साथ साइन की हैं।

लीग में शामिल हुई दो नई टीमें

इस बार अबू धाबी टी-10 लीग 2022 में दो नई टीमें खेलती हुई नजर आएंगी। पहली टीम न्यूयाॅर्क स्ट्राइकर्स है तो दूसरी टीम मोर्सविल सैंप आर्मी है। न्यूयाॅर्क स्ट्राइकर्स की कमान पूर्व कैरिबियाई कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड संभालते हुए नजर आएंगे तो मोर्सविल सैंप आर्मी की कप्तानी साउथ अफ्रीका को दिग्गज मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज डेविड मिलर करते हुए नजर आएंगे।

दोनों ही टीमों ने कलंदर्स और 2019 की चैंपियन मराठा अरेबियंस को रिप्लेस किया है। बता दें कि 2022 के सीजन में कुल आठ टीमें खेलती हुई नजर आएंगी और 12 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में कुल 33 मुकाबले खेले जाएंगे। नाॅकआउट और फाइनल मुकाबला क्रमश: 3 और 4 दिसंबर 2022 को खेला जाएगा। डेक्कन ग्लेडिएटर्स टी-10 लीग की मौजूदा चैंपियन है।

सुरेश रैना बिखेरेंगे जलवा

गौरतलब है कि लीग के छठे सीजन से भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज लैफ्ट हैंड बल्लेबाज और अपने समय के शानदार फील्डरों में से एक रहे सुरेश रैना लीग में जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे। बता दें कि कुछ समय पहले ही रैना ने आईपीएल से रिटायरमेंट ले लिया था और अब वह दुनिया भर की लीग्स में खेलते हुए दिख सकते हैं।

वहीं लीग में सुरेश रैना के अलावा पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह भी अपनी फिरकी का जादू बिखेरते हुए नजर आएंगे। भज्जी के अलावा इस लीग में पूर्व भारतीय खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी, एस श्रीसंत और अभिमन्यु मिथुन भी खेलते हुए दिखेंगे।