in

पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ों का दक्षिण अफ्रीका में तहलका, पहले दिन अफ्रीकी टीम को किया ऑलआउट

पाकिस्तान टीम मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। बता दें कि पाकिस्तान टीम दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ खेल रही है।

pakistan cricket team ( image source: twitter)
pakistan cricket team ( image source: twitter)

पाकिस्तान टीम मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। बता दें कि पाकिस्तान टीम दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ खेल रही है। पाकिस्तान टीम पहले ही दो टेस्ट मैच हार चुकी है। वहीं अब तीसरे टेस्ट में पाकिस्तानी टीम ने दमदार वापसी की है।

जोहानसबर्ग में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ों के सामने मजबूत दक्षिण अफ्रीकी टीम की बल्लेबाज़ पूरी तरह से लड़खड़ा गए और पहले दिन ही पूरी टीम 262 रनों पर ऑलआउट हो गई।

एलन मार्कम को छोड़ नहीं टिक पाया कोई बल्लेबाज़

दक्षिण अफ्रीका के दमदार खिलाड़ी एलन मार्कम को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज़ बेहतरीन पारी नहीं खेल सका। मार्कम ने 124 गेंदों में 90 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 16 चौके लगाए। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद आमिर ने 36 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

मोहम्मद अब्बास ने 44 रन देकर 2 विकेट चटकाए। हसन अली ने बेहतरीन गेंदबाज़ी करते हुए 2 विकेट चटकाए। वहीं फहीम अशरफ को 3 और शादाब खान को 1 विकेट मिला।

बता दें कि पाकिस्तान टीम सीरीज़ में 0-2 से पिछड़ी हुई है। ऐसे में पाकिस्तान टीम के लिए इस मैच को जीतकर सीरीज़ में अपनी इज्ज़त बचाने की चुनौती होगी। वहीं पाकिस्तान को मिली दो करारी हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज़ अहमद की कप्तानी पर भी सवाल उठ रहे थे।

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

प्रशंसक के इस दिलचस्प सवाल का विराट कोहली ने दिया चुटिले अंदाज में जवाब

Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)

हार्दिक पांड्या- केएल राहुल को उनके बड़बोलेपन की सज़ा मिल गई, आया यह फ़रमान!!