in , , , , ,

लोकेश राहुल ने आईपीएल के इतिहास में बनाया सबसे तेज़ अर्धशतक

लोकेश राहुल जिनको इस आईपीएल सीजन की नीलामी के दौरान किंग्स इलेवन

KL Rahul
KL Rahul. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग में के आज दूसरे दिन भी जब पहला मैच किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मोहाली में मैच खेला गया तो उसमे किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया जिसके बाद दिल्ली की टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 166 रन का स्कोर बना दिया लेकिन इस मैच में जब किंग्स इलेवन पंजाब की इस स्कोर का पीछा करने के लिए उतरी तो लोकेश राहुल ने पहले 3 ओवर में ही दिल्ली के लिए इस मैच को खत्म कर दिया.

राहुल ने बनाया आईपीएल का सबसे तेज़ अर्धशतक

लोकेश राहुल जिनको इस आईपीएल सीजन की नीलामी के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने खरीद लिया था उन्होंने इस सीजन के अपने पहले ही मैच में इस बात को बता दिया कि वह इस सीजन में कुछ बड़ा करने वाले है. राहुल जब बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरे तो उन्होंने आईपीएल के इतिहास का सबसे तेज़ अर्धशतक बना दिया.

लोकेश ने सिर्फ 14 गेंदों में दिल्ली के खिलाफ आईपीएल के इस सीजन में अपना पहला अर्धशतक बना दिया जो अभी तक के सभी आईपीएल सीजन में सबसे तेज़ अर्धशतक है. इससे पहले ये रिकॉर्ड यूसुफ पठान के नाम पर था जिन्होंने 15 गेंदों में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 2014 के आईपीएल सीजन में बनाया था.

राहुल ने खेली धमाकेदार पारी

इस मैच में लोकेश राहुल ने सिर्फ 16 गेंदों में 51 रन की पारी को खेल दिया जिसमे उन्होंने 4 छक्के और 6 चौके लगायें. राहुल ने क्रीज पर उतरते ही इस मैच में दिल्ली के गेंदबाजों पर हमला बोल दिया जिसका नतीजा ये हुआ कि दिल्ली की टीम इस मैच में बिल्कुल ही बाहर हो गयीं. अमित मिश्रा के एक ओवर में राहुल ने कुल 24 रन बना दिए जिसमे उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के लगा दिये.

यहाँ पर देखिये आईपीएल में अभी तक के सबसे तेज़ अर्धशतक

यहाँ पर देखिये लोकेश राहुल की पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने कैसे दी अपनी प्रतिक्रिया :

Gautam Gambhir

आईपीएल के दूसरे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की पारी के दौरान कुछ तरह से फैन्स ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

KL Rahul

किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स को पहले मैच में 6 विकेट से हराकर इस आईपीएल सीजन की करी शानदार शुरुआत