स्टुअर्ट ब्रॉड बने पिता, सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर दी बड़ी खुशखबरी - क्रिकट्रैकर हिंदी

स्टुअर्ट ब्रॉड बने पिता, सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर दी बड़ी खुशखबरी

इस जोड़े ने अपनी बेटी का नाम एनाबेल ब्रॉड रखा है।

Stuart Broad and fiancée Mollie King (Pic Source-Twitter)
Stuart Broad and fiancée Mollie King (Pic Source-Twitter)

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड और उनकी मंगेतर मोली किंग एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं और उन्होंने 25 नवंबर को इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त पोस्ट में अपनी प्यारी बेटी की तस्वीरें साझा कीं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोली किंग अपनी बेटी के माथे को चूम रही हैं जबकि ब्रॉड अपनी बेटी के गालों को चूम रहे हैं। उन्होंने अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया। बता दें, इस जोड़े ने अपनी बेटी का नाम एनाबेल ब्रॉड रखा है। इस इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया कि, ‘इस दुनिया में आपका स्वागत है एनाबेल ब्रॉड। हम इतने प्यार में इससे पहले कभी नहीं रहे।’

बता दें, मोली किंग सैटरडे सिंगर और रेडियो 1 में प्रस्तुतकर्ता है। ब्रॉड और किंग 2012 से डेटिंग कर रहे हैं और 2021 में नए साल के दिन उन्होंने सगाई की थी।

पाकिस्तान के खिलाफ तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में ब्रॉड नहीं लेंगे हिस्सा

स्टुअर्ट ब्रॉड ने क्रिकेट से थोड़े समय का आराम लिया है और अब वो अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं। 1 दिसंबर से रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है और इस टेस्ट सीरीज में स्टुअर्ट ब्रॉड खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।

इस दौरे से पहले इंग्लैंड इंग्लैंड लायंस के खिलाफ अभ्यास मुकाबला भी खेलेगी। बेन स्टोक्स इस मैच में टीम की कप्तानी नहीं करेंगे और उनकी जगह ओली पोप को टीम की कमान सौंपी गई है।

बता दें, बेन स्टोक्स के घुटने में चोट लग गई है जिसकी वजह से उन्हें अभ्यास सत्र में गेंदबाजी करते हुए भी नहीं देखा गया है और यह टीम के लिए चिंता का विषय है। हालांकि मैनेजमेंट अभी बिल्कुल भी जल्दबाजी नहीं करना चाह रही है और वो स्टोक्स को ठीक होने का समय दे रही है।

पाकिस्तान के खिलाफ तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के लिए यह रही इंग्लैंड टीम:

बेन स्टोक्स (कप्तान), जो रूट, जेम्स एंडरसन, हैरी ब्रुक, जैक क्रॉली, बेन डकेट, बेन फॉक्स, विल जैक्स, कीटन जेनिंग्स, जैक लीच, लियाम लिविंगस्टोन, जेमी ओवर्टन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, मार्क वुड.