IPL का गम भुलाने के लिए परिवार संग घूमने निकले सुरेश रैना - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL का गम भुलाने के लिए परिवार संग घूमने निकले सुरेश रैना

IPL मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे सुरेश रैना।

Suresh Raina (Photo Source: Instagram)
Suresh Raina (Photo Source: Instagram)

मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना को इस साल नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला, यहां तक चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें रिटेन ना करने के बाद उन पर बोली भी नहीं लगाई। नीलामी के बाद जब कुछ खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया तो भी उम्मीद लगाई जा रही थी कि कोई ना कोई टीम इस खिलाड़ी को अपने खेमे में शामिल कर लेगी, मगर ऐसा नहीं हुआ।

जाहिर है कि यह सब कुछ देखकर सुरेश रैना भी काफी परेशान होंगे। इस बीच उनके नए पोस्ट को देखकर यही लगता है कि, पिछले महीने ऑक्शन में मिले झटके से रैना भी तक नहीं उबर पाए हैं और उसे भुलाने के लिए वो अब अपने परिवार के संग छुट्टियां मनाने निकले हैं। दरअसल हाल ही में सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की है, और वो सभी फोटो मालदीव की है।

यहां देखिए सुरेश रैना का वो इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

सुरेश रैना का पिछला आईपीएल सीजन काफी खराब रहा था, जिस वजह से प्लेऑफ सही लीग चरण के आखिरी कुछ मुकाबलों के लिए उन्हे प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया गया था और उनकी जगह रॉबिन उथप्पा को टीम में शामिल किया गया और उन्होंने मिले हुए मौकों पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

IPL में कॉमेंट्री करते हुए दिख सकते हैं सुरेश रैना

आईपीएल का 15वां सीजन 26 मार्च से शुरू होने जा रहा है। दुनिया भर के करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों को लीग के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। इस साल का आईपीएल सीजन सही मायनों में काफी अलग होने वाला है। जहां इस सीजन लीग में टीमों की संख्या आठ से 10 हो गई है। वहीं इस बार सुरेश रैना और रवि शास्त्री कमेंट्री करते हुए नजर आ सकता है।

जहां शास्त्री के पास पिछले कई सालों का कमेंट्री का अनुभव है वहीं रैना के लिए यह बिल्कुल नया अनुभव होगा। सुरेश रैना ने आईपीएल में 205 मैच खेलते हुए 5528 रन बनाए हैं, वह महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा गुजरात लॉयन्स की टीम से खेल चुके हैं।