टी-20 वर्ल्ड कप में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मैच के लिए टिकटों की खरीद का ऐसा लगा तांता...पलक झपकते हो गया हाउस फुल - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मैच के लिए टिकटों की खरीद का ऐसा लगा तांता…पलक झपकते हो गया हाउस फुल

यूएई में खेले जाने वाले मैचों में सिर्फ 70 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश अनुमति मिली है।

India vs Pakistan. (Photo Source: Twitter)
India vs Pakistan. (Photo Source: Twitter)

आगामी आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के शुरू होने का इंतजार करोड़ो क्रिकेट फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं। जिसमें भारत और पाकिस्तान के फैंस को 24 अक्टूबर के दिन का इंतजार है, जिसमें वर्ल्ड क्रिकेट की यह 2 दिग्गज टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों ही टीमों का इस मेगा इवेंट में यह पहला मैच होगा जिससे वह टूर्नामेंट का आगाज करेंगी।

दुबई के मैदान में खेले जाने वाले इस मैच को लेकर जब टिकटों की बिक्री को जिस समय खोला गया उसके कुछ मिनटों में ही सभी टिकट बिक गए। आईसीसी ने टूर्नामेंट को लेकर यह जानाकारी पहले ही दे दी थी कि टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान खेले जाने वाले मैचों में 70 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति मिलेगी।

जिसके बाद दुबई के मैदान में दर्शकों की कुल क्षमता 25,000 की और इस फैसले के बाद कम सेे कम 18,500 दर्शक भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मैच का आनंद स्टेडियम से लेते हुए दिखाई दे सकते हैं। साल 2016 के बाद भारत और पाकिस्तान किसी टी-20 मैच में आमने-सामने होंगी इस कारण यह मुकाबला सभी के लिए काफी रोमांचक भी होने वाला है।

सबसे महंगी टिकट का दाम 50,000 रुपए से अधिक

क्रिकेट पाकिस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार 3 अक्टूबर को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप के मैच की टिकटों की बिक्री को खोला गया था, जिसके कुछ घंटों में ही सारे टिकट बिक गए। इस दौरान जरनल, जरनल ईस्ट, प्रीमियम, पवेलियन ईस्ट और प्लेटिनम स्टैंड के सारे टिकट बिक चुके हैं।

यह भी खबर सामने आ रही है कि जैसे ही आईसीसी ने फैंस को टिकट बिक्री के बारे में जानकारी दी उसके कुछ ही समय में सारे टिकट उनकी बेवसाइट से बिक गए। इस मैच के लिए सबसे महंगी टिकट जो प्लेटिनम थी, उसकी कीमत 52,500 रुपए थी। दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला यह महामुकाबला इस बार कई मायनोंं में बेहद खास माना जा रहा है।