Rohit Sharma Injury आयरलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा हुए चोटिल

अपनी इंजरी को लेकर Rohit Sharma ने दिया बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए…..

आयरलैंड के खिलाफ मैच 52 रन बनाकर आउट हुए रोहित शर्मा।

Rohit Sharma (Photo Source: X)
Rohit Sharma (Photo Source: X)

भारत के कप्तान रोहित शर्मा टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का पहला अर्धशतक लगाने के बाद खेल के 10वें ओवर में रिटायर हर्ट होकर पवेलियन लौट गए। शर्मा अर्धशतक लगाने के बाद चोटिल हो गए थे जिसके बाद वो अपना कंधा पकड़कर फिजियो के साथ मैदान से बाहर जाते हुए नजर आए। हालांकि, कप्तान ने मैच के बाद अपनी चोट को लेकर अपडेट देते हुए कहा कि, उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं है, बस थोड़ी तकलीफ थी।

अपनी पारी की शुरुआत में आक्रामक दिख रहे शर्मा ने 37 गेंदों में 52 रन बनाए। शर्मा अपनी पारी के अंत के समय में लय में आते दिखे और उन्होंने 3 छक्के और 4 चौके लगाए। शर्मा ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में भारत की जीत के बारे में बात की और कहा कि, परिस्थितियों का अंदाजा लगाने के लिए पिच पर कुछ समय बिताना जरूरी था।

अपनी Injury को लेकर Rohit Sharma ने दी बड़ी अपडेट

इसी बीच आयरलैंड के खिलाफ मैच के दौरान न्यूयॉर्क मैदान की पिच पर उछाल होने की वजह से आयरिश तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल की एक गेंद रोहित के एल्बो में जाकर लगी। इसके बाद रोहित काफी दर्द में भी दिखे। फिजियो के मैदान पर अंदर आने के बाद उन्होंने बल्लेबाजी नहीं करने का फैसला किया।

रोहित ने इस मुकाबले में टीम इंडिया की जीत के बाद अपनी चोट को लेकर कहा कि उनकी इंजरी अधिक गंभीर नहीं है, बस हल्का सा दर्द है जिसके चलते उन्होंने मैदान के बाहर जाने का फैसला किया। भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप में अपना अगला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 9 जून को खेलना है। उस बड़े मुकाबले से पहले रोहित शर्मा का फिट होना बेहद जरूरी है।

रोहित शर्मा ने आयरलैंड के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप 2024 मैच में 37 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों के दम पर 52 रन बनाए। वह रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौटे। हालांकि, रोहित ने लौटने से पहले उन्होंने छक्के लगाने के मामले में एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 600 इंटरनेशनल छक्के पूरे किए और एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया। वह इंटरनेशनल क्रिकेट में 600 सिक्स जड़ने वाले पहले प्लेयर बन गए।

close whatsapp