in ,

दर्जी की दुकान बंद, मगर अगली सिलाई त्रिवेंद्रम में होगी : टेलर

भारत के बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पर न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर ने किया ट्वीटर से हमला

Ross Taylor at a Tailor shop in Rajkot
Ross Taylor at a tailor shop in Rajkot. (Photo Source: Instagram)

इस साल दीवाली के वक्त भारतीय खिलाडी वीरेंद्र सहवाग और न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर दोनों ट्विटर पर एक दूसरे से मजाक कर रहे थे. और दोनों ने एक दूसरे को दिलचस्प बाते लिखी. जहा एक ओर वीरेंद्र सेहवाग ने रॉस ट्रेलर को हिंदी में दर्जी कहा था. और लिखा “अच्छा खेले दर्जी आपने दिवाली के आर्डर के दवाब का अच्छे से सामना किया”

तो दूसरी ओर टेलर ने भी मजाकिया अंदाज में हिंदी में ही उन्हें जवाब दिया था. टेलर ने लिखा था ” अगली बार आर्डर समय पर देना ताकि दिवाली से पहले डिलेवरी दे सकू ”

लेकिन इस बार टेलर ने मजाक नहीं बल्कि वीरेंद्र सहवाग पर वार किया है और राजकोट में मैच के बाद टेलर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की. इस तस्वीर में ट्रेलर एक दर्जी की दुकान के बाहर बैठे नजर आ रहे हैं. और दर्जी की दुकान बंद है टेलर ने इस फोटो के साथ वीरेंद्र सहवाग के लिए लिखा है. ” वीरेंद्र सहवाग राजकोट में मैच के बाद अब दर्जी की दुकान बंद हो गयी और अगली सिलाई त्रिवेंद्रम में होगी आप जरुर आना ”

वही वीरेंद्र सहवाग ने टेलर के इस पोस्ट पर बखूबी से जवाब देते हुए टेलर की तारीफ करते लिखा है. ” वाह कहा क्या बात है रॉस टेलर इतनी बढ़िया हिंदी लिखने के बाद अब तुम आधार कार्ड बनवा सकते हो”

भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगला टी20 मैच त्रिवेंद्रम में खेला जाएगा। इस टक्कर के लिए दोनों टीमों ने कड़ी मेहनत की अब तक के मैच में भारत और न्यूजीलैंड ने एक-एक मैच जीता है लेकिन जो टीम तीसरा मैच जीतेगी सीरीज उसके नाम हो जाएगी. अब देखने वाली बात ये होगी की इस टी20 सीरीज को दोनों में से कौन टीम अपने नाम कर पाता है.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

[g1_socials_user user="8" icon_size="28" icon_color="text"]
David Miller

डेविड मिलर की धमाकेदार बल्लेबाजी से बाल-बाल बचे ये भारतीय खिलाड़ी

Virat Kohli and Kane Williamson

भारत और न्यूजीलैंड के आखिरी मैच में बारिश बन सकता है विलेन