KKR ने RCB के खिलाफ मुकाबले में एकतरफा जीत दर्ज की तो सोशल मीडिया पर सभी ने दी यह प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

KKR ने RCB के खिलाफ मुकाबले में एकतरफा जीत दर्ज की तो सोशल मीडिया पर सभी ने दी यह प्रतिक्रिया

RCB की टीम इस मैच में सिर्फ 92 के स्कोर पर सिमट गई।

Kolkata Knight Riders vs Royal Challengers Bangalore. (Photo Source: IPL/BCCI)
Kolkata Knight Riders vs Royal Challengers Bangalore. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 सीजन के फेज-2 की शुरुआत होने के बाद 31वां लीग मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच में अबू धाबी के मैदान में खेला गया। इस मैच में कोलकाता की टीम का एकतरफा प्रदर्शन साफ तौर पर देखने को मिला जिसमें उन्होंने पहले RCB की टीम को 92 रनों पर समेटते हुए मैच को 10 ओवरों में खत्म करने के साथ 9 विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

RCB टीम शुरू से ट्रैक से बाहर दिखी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैच में टॉस जीतने के साथ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद सभी को उम्मीद थी कि कोहली अपने 200वें IPL मैच में कुछ खास प्रदर्शन करने में कामयाब हो पायेंगे, लेकिन वह सिर्फ 5 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए। इसके बाद देवदत्त पद्दीकल और श्रीकर भारत ने स्कोर को जरूर 41 रनों तक पहुंचाया लेकिन यहां से वरुण चक्रवर्ती की गेंदबाजी का कमाल देखने को मिला।

RCB की टीम ने लगातार विकेट गंवाती चली गई जिसमें एबी डी विलियर्स जहां बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए तो वहीं ग्लेन मैक्सवेल भी सिर्फ 10 रन बनाकर चलते बने। RCB की टीम 19 ओवर में 92 रन बनाकर सिमट गई जिसमें टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 22 रनों की पारी पद्दीकल ने खेली। वहीं KKR की तरफ से इस मैच में वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसल ने 3-3 विकेट जबकि प्रसिद्ध कृष्णा ने 2 विकेट हासिल किए।

शुभमन गिल ने खेली धुआंधार पारी

बेहद कम स्कोर का पीछा करने उतरी KKR टीम के ओपनिंग बल्लेबाजों की कोशिश इस लक्ष्य को तेजी से हासिल किया जा सके ताकि नेटरनरेट में सुधार हो सके। शुभमन गिल ने जहां 34 गेंदो में 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 48 रनों की पारी खेली तो वहीं वेंकटेश अय्यर ने भी 27 गेंदों में नाबाद 41 रनों की शानदार पारी खेलते हुए टीम को 9 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की।

यहां पर देखिए KKR की जीत पर सोशल मीडिया में सभी ने दी क्या प्रतिक्रिया: