in , , , ,

क्रिस गेल के आरसीबी टीम को लेकर दिए बयान के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह दिखाया अपना गुस्सा

आईपीएल की इस सीजन नीलामी के दौरान सबसे अधिक अचम्भे

Chris Gayle
Chris Gayle of Kings XI Punjab celebrates his century. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर का ये आईपीएल सीजन भी इस समय बेहद खराब जा रहा है और इस समय टीम पॉइंट्स टेबल पर निचले पायदान पर काबिज़ है. आरसीबी की टीम ने इस सीजन में 200 से अधिक रन के तीन मैच में हार का सामना करना पड़ा है और इसका प्रमुख कारण टीम की गेंदबाज़ी है और कप्तान विराट कोहली भी इस बात को कह चुके है.

आईपीएल की इस सीजन नीलामी के दौरान सबसे अधिक अचम्भे वाली बात तब देखने को मिली जब फॉर्म में चल रहे बल्लेबाजों को आरसीबी की टीम ने रिटेन नहीं करने का फैसला लिया. लोकेश राहुल और शेन वाट्सन इस समय आईपीएल के सीजन में काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे है और एक दूसरा सबसे बड़ा उदहारण क्रिस गेल का जिन्हें इस सीजन आरसीबी की टीम ने रिटेन नहीं किया था इसके बाद गेल को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने खरीद लिया था और इस सीजन में गेल के फॉर्म ने सभी को जवाब दे दिया है.

गेल ने कहा मुझे जवाब नहीं दिया

क्रिस गेल ने आज आरसीबी की फ्रेंचाइजी को लेकर जो बयान दिया उसमें उन्होंने कहा कि “मैंने अपनी फ्रेंचाइजी ने मुझे वादा कि वह मुझे रिटेन करेंगे लेकिन इसके बाद उन्होंने मुझे कोई जवाब नहीं दिया और इससे मुझे काफी निराशा हुयीं थी.”

गेल ने क्रिकबज्ज को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि “मैं उनके लिए सबसे बड़ा ड्रा था लेकिन अंत में मुझे इससे निराशा हुयीं क्योंकिं उन्होंने पहले मुझे कॉल करके बोला कि वह मुझे रिटेन कर रहे है और इसके बाद उन्होंने इस बारे में मुझसे कोई भी सम्पर्क नहीं किया जिससे मुझे इस बात का अंदाज़ा हो गया कि वह अब मुझे अपनी टीम में नहीं चाहते है.”

फैन्स ने दिखाया गुस्सा

आरसीबी टीम मैनजमेंट के इस निर्णय के बारे में जब गेल ने पूरी तरह से बताया तो उसके बाद ट्विटर पर फैन्स ने टीम मैनेजमेंट को लेकर अपना काफी गुस्सा दिखाया जिसमें कुछ फैन्स ने उनके इस रवैये को बेहद खराब बताया तो किसी ने गेल जैसे खिलाड़ी के साथ हुए इस व्यवहार पर अपने गुस्सा निकाला.

यहाँ पर देखिये ट्विटर पर फैन्स ने किस तरह से दी गेल के इस बयान के बाद अपनी प्रतिक्रिया :

Ajinkya Rahane

आईपीएल 2018: के अब तक 5 अद्वितीय और अद्भुत रिकॉर्ड

Mumbai Indians’ celebrate fall of MS Dhoni’s wicket. (Photo by IANS)

आईपीएल 2018: मुंबई इंडियंस 31वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपने इन 11 खिलाड़ियो को उतारेंगी