लो जी!! विराट कोहली की बेटी वामिका की आवाज आखिर सुनने को मिल ही गई - क्रिकट्रैकर हिंदी

लो जी!! विराट कोहली की बेटी वामिका की आवाज आखिर सुनने को मिल ही गई

एक फैन पेज ने अनुष्का शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी का वीडियो शेयर किया है।

Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Instagram)
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Instagram)

भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका का जब पिछले साल जनवरी महीने में जन्म हुआ था तो सब जगह उनकी तस्वीर देखने की होड़ सी मच गई। हालांकि, इस मामले में फैंस को अब तक निराशा ही हाथ लगी है क्योंकि विराट और अनुष्का इस बात का काफी ध्यान रखते हैं कि उनकी बेटी कैमरे से दूर रहे। लेकिन फैंस के लिए एक खुशखबरी है और वो यह कि वामिका की आवाज का एक प्यारा वीडियो वायरल हो गया है।

विराट कोहली की बेटी वामिका की आवाज सामने आई

विराट और अनुष्का भले ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, लेकिन वे अपनी बेटी वामिका की तस्वीरें पोस्ट करने से बचते आए हैं। साथ ही सार्वजनिक जगहों पर भी उन्होंने अक्सर मीडिया वालों से वामिका की फोटो नहीं खींचने का अनुरोध किया है। हाल ही में इसी को लेकर अनुष्का ने एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने मीडिया वालों को धन्यवाद कहा था कि वे उनकी बेटी की तस्वीरें नहीं खींचते हैं।

हालांकि, ये भी गौर करने वाली बात है कि कोहली और अनुष्का भले ही अपनी बेटी की पूरी तस्वीर साझा ना करें, लेकिन वे वामिका का हाथ, बाल या पैर आदि की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं, अब वामिका की आवाज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, हाल ही में अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पार्क में बैठने के दौरान का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वामिका की आवाज भी साफ़ तौर पर सुनने को मिल रही है।

इसी वीडियो को उनके फैन पेज ने पोस्ट किया और लिखा, “साल का सबसे मनपसंद वीडियो। अनुष्का, धन्यवाद इसे शेयर करने के लिए, एक मां को इससे ज्यादा खुशी नहीं मिल सकती कि उसका बच्चा उसे मम्मा कहकर बुलाए।” इस वीडियो में वामिका को ‘मम्मा, मम्मा’ कहते हुए सुना जा सकता है। हालांकि, इसमें उसका चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन फिर भी फैंस को जल्द ही एक साल की होने जा रहे वामिका की प्यारी आवाज सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है।

यहां सुनिए वामिका की आवाज

पापा विराट कोहली के साथ दक्षिण अफ्रीका गई हैं वामिका

विराट इस वक्त भारतीय टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं, जहां टीम को सोमवार से जोहान्सबर्ग में दूसरा टेस्ट मैच खेलना है। वहीं, इसके बाद एक टेस्ट और तीन एकदिवसीय मुकाबले भी होंगे, जिनके लिए अनुष्का और वामिका दोनों कोहली के साथ अफ्रीका गए हैं। सीरीज की बात करें तो टीम इंडिया इस समय टेस्ट श्रृंखला में 1-0 से आगे है और उसकी नजरें पहली बार दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने पर होंगी।