वीरेन्द्र सहवाग ने भारत के अंडर 19 गेंदबाजों की गति देखकर उनकी तारीफ़ में किया ट्विट - क्रिकट्रैकर हिंदी

वीरेन्द्र सहवाग ने भारत के अंडर 19 गेंदबाजों की गति देखकर उनकी तारीफ़ में किया ट्विट

Kamlesh Nagarkoti
Kamlesh Nagarkoti of India U19. (Photo by Harry Trump/Getty Images)

एक तरफ जहाँ भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गयीं हुईं है तो वहीँ भारत की अंडर 19 टीम ने अपने न्यूज़ीलैंड में चल रहे आईसीसी अंडर 19 वर्ल्डकप का आगाज शानदार तरीके से कर दिया है जिसमे उन्होंने अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम को 100 रन से हरा दिया इस मैच में जहाँ पहले भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया तो उसके बाद तेज गेंदबाज भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी अपनी गेंदों से सभी को प्रभावित करने का काम किया.इसी कारण वीरेन्द्र सहवाग भी इन युवा खिलाड़ियों की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं सके.

तेज गेंदबाजों की सहवाग ने की बढ़ाई

भारतीय अंडर 19 टीम ने जिस तरह से अपने वर्ल्डकप का आगाज किया है, उसके बाद उनकी तारीफ़ हर जगह हो रही है लेकिन इसमें सबसे अधिक यदि किसी की तारीफ़ हो रही है तो उसमे भारतीय अंडर 19 टीम के तेज गेंदबाज जिन्होंने अपनी गति से सभी को अचम्भे में डाल दिया और इसी कारण भारतीय टीम के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग भी इस बात की तारीफ करना नहीं भूले और उन्होंने अपने ट्विट के जरिये उनकी तारीफ़ की.

सच में खतरनाक गति

सहवाग ने जो ट्विट किया है उसमे एक फोटो को भी डाला है जिसमे आज भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों ने जो सबसे तेज गेंद डाली और उनकी औसत गति इस मैच में क्या रही है उसका जिक्र है जिसपर सहवाग ने अपने इस ट्विट में लिखा कि “सच में ये एक खतरनाक गति है. ऑस्ट्रेलिया को 100 रन से हराकर एक शानदार शुरुआत की है हमने और इसी तरह आगे भी खेलते रहो सभी.”

यहाँ पर देखिये सहवाग का ट्विट

पहले मैच में दिखाया जलवा पृथ्वी शॉ ने

भारतीय अंडर 19 टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्डकप के पहले ही मैच में अपनी बल्लेबाजी का जलवा बिखेर दिया इस मैच में पृथ्वी ने 94 रन की पारी खेली और पहले विकेट के लिए मनजोत कालरा के साथ मिलकर 180 रन की साझेदारी की. भारतीय टीम के लिए इस मैच में गेंदाबाजी में शिवम मावी और कमलेश नागारकोटि ने 3-3 विकेट अपने नाम पर किये.