टॉस को लेकर वसीम जाफर ने किया विराट कोहली को ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

टॉस को लेकर वसीम जाफर ने किया विराट कोहली को ट्रोल

टॉस को लेकर जाफर ने विराट कोहली पर तंज कसा है।

Wasim Jaffer
Wasim Jaffer. (Photo Source: Instagram/WasimJaffer)

वसीम जाफर अक्सर अपने मजेदार ट्वीट के लिए चर्चा में बने रहते हैं, एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट किया है जिसको लेकर वह सुर्खियों में आ गए हैं। जाफर ने इस बार विराट कोहली पर मजेदार अंदाज में तंज कसा है। जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कोहली और केन विलियमसन की एक साथ बैठे एक तस्वीर पोस्ट किया है।

इस तस्वीर में जहां कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले कीवी कप्तान केन विलियमसन को शुभकामनाएं दे रहे हैं। कोहली को जवाब देते हुए, विलियमसन पूछते हैं कि क्या उनके पास टॉस के लिए कोई सुझाव है “?

यहां  देखिये वसीम जाफर का वह ट्वीट

मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान टॉस के मामले में विराट कोहली का भाग्य बेहद खराब रहा था। इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ लगातार तीन टॉस हार गए थे। अपनी कप्तानी में विराट कोहली अब तक 50 मैचों में मात्र 20 मैच में ही टॉस जीत पाए हैं।

यह टूर्नामेंट टी-20 कप्तान के रूप में विराट कोहली का आखिरी कार्य था। टी-20 वर्ल्ड कप के शुरू होने से पहले ही उन्होंने इस फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था। इस टूर्नामेंट में वह भारत को सुपर 12 से आगे नहीं ले जा सके। पिछले आठ साल में यह पहली बार हुआ है जब किसी ICC टूर्नामेंट में भारत ग्रुप स्टेज से आगे नहीं बढ़ पाया।

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत ने अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार के साथ किया था। इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ आठ विकेट की हार के साथ टीम इंडिया की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो गई थी। हालांकि अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया के खिलाफ लगातार तीन जीत जरूर मिली लेकिन वह टॉप चार में अपनी जगह नहीं बना सके। अब इस टूर्नामेंट का फाइनल 14 नवंबर को दुबई के मैदान पर खेला जाएगा, जहां ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीम आमने-सामने होगी।