WBBL 2023: ऑस्ट्रेलियाई लीग में जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं इंग्लैंड की Tammy Beaumont और Georgia Adams - क्रिकट्रैकर हिंदी

WBBL 2023: ऑस्ट्रेलियाई लीग में जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं इंग्लैंड की Tammy Beaumont और Georgia Adams

जॉर्जिया एडम्स ऑस्ट्रेलिया के घरेलू सीजन में न्यू साउथ वेल्स के लिए भी खेलेगी।

Tammy Beaumont and Georgia Adams. (Image Source: Getty Images)
Tammy Beaumont and Georgia Adams. (Image Source: Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया की महिला बिग बैश लीग (WBBL) के आगामी सीजन में इंग्लैंड की दो महिला क्रिकेटर अपनी चमक बिखेरने के लिए तैयार हैं। दरअसल, इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की अनुभवी विकेटकीपर और सलामी बल्लेबाज Tammy Beaumont को मेलबर्न रेनेगेड्स ने आगामी महिला बिग बैश लीग (WBBL) के लिए साइन किया है, जबकि एडिलेड स्ट्राइकर्स ने अनकैप्ड ऑफ-स्पिनिंग ऑलराउंडर Georgia Adams के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

टैमी ब्यूमोंट ने हाल ही में WBBL के विदेशी ड्राफ्ट में शामिल न होने का फैसला किया था, क्योंकि इंग्लैंड की सलामी बल्लेबाज नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करना चाहती थी। टैमी ब्यूमोंट आगामी WBBL 2023 के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स में वेस्टइंडीज की कप्तान हेले मैथ्यूज और भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ खेलेंगी।

मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए दोबारा एक्शन में नजर आएगी Tammy Beaumont

आपको बता दें, ब्यूमोंट इससे पहले मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए 2019 में खेल चुकी हैं, जिसके बाद उन्होंने सिडनी थंडर के साथ तीन सीजन बिताए, जिसमें 2020 की खिताबी जीत शामिल है। हालांकि, उन्होंने अपने WBBL करियर की शुरुआत एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ की थी, और उनके लिए 2016 और 2018 के बीच तीन सीजन खेले थे। इस बीच, एडिलेड स्ट्राइकर्स ने जॉर्जिया एडम्स को साइन कर बड़ा कदम उठाया है, क्योंकि उन्होंने अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है।

यहां पढ़िए: अब नहीं चलेगी स्टीव स्मिथ-डेविड वार्नर की मनमानी, Cricket Australia ने खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए उठाया सख्त कदम

Georgia Adams पर बड़ा दांव खेला है एडिलेड स्ट्राइकर्स

जॉर्जिया एडम्स आगामी WBBL 2023 में साउदर्न ब्रेव के कोच ल्यूक विलियम्स के साथ काम करेगी, जिनके साथ उन्होंने इस साल द हंड्रेड का खिताब जीता था। जॉर्जिया ने साउदर्न ब्रेव की खिताबी जीत में अहम योगदान दिया था और फिर वह इंग्लैंड में घरेलू क्रिकेट में लगातार बल्ले और गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इसलिए स्ट्राइकर्स के सहायक कोच ल्यूक विलियम्स ने युवा ऑलराउंडर को साइन करने का टीम को सुझाव दिया था।

आपको बता दें, जॉर्जिया एडम्स आगामी सीजन में दक्षिण अफ्रीका की लौरा वोल्वार्ड्ट और इंग्लैंड की स्टार ऑलराउंडर डेनिएल गिब्सन के साथ स्ट्राइकर्स के लिए खेलेगी। जॉर्जिया एडम्स ऑस्ट्रेलिया के घरेलू सीजन में न्यू साउथ वेल्स के लिए भी खेलेगी।

बस एक काम करते ही दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज बन जाएंगे शुभमन गिल ICC ODI Ranking: सिराज ने 9वें से सीधा पहले पायदान पर मारी छलांग 5 बल्लेबाज जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे क्रिकेट में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक वर्ल्ड कप 2023 से पहले चोटिल हुए ये 10 खिलाड़ी, टीमों की बढ़ी टेंशन..! वनडे में भारत के लिए 6 विकेट हॉल लेने वाले धाकड़ गेंदबाज 5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने वनडे क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निकाले हैं सबसे ज्यादा विकेट इंजीनियरिंग से सीधा क्रिकेट की दुनिया में टपक पड़े ये 5 खिलाड़ी 5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने वनडे क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाए हैं सबसे ज्यादा रन 2023 में वनडे में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट ODI में वापसी के लिए तैयार है अश्विन, पिछले 10 मैचों में ऐसा रहा है प्रदर्शन