मौजूदा टेस्ट नंबर-1 बल्लेबाज मार्नश लाबुशाने के अजीबोगरीब ढंग से आउट होने के बाद देखिए सोशल मीडिया पर सभी ने व्यक्त की क्या प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

मौजूदा टेस्ट नंबर-1 बल्लेबाज मार्नश लाबुशाने के अजीबोगरीब ढंग से आउट होने के बाद देखिए सोशल मीडिया पर सभी ने व्यक्त की क्या प्रतिक्रिया

होबार्ट टेस्ट मैच की पहली पारी में मार्नश लाबुशाने ने 83 के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 44 रन बनाए।

Marnus Labuschagne. (Photo by Steve Bell/Getty Images)
Marnus Labuschagne. (Photo by Steve Bell/Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच में द एशेज 2021-22 सीरीज का 5वां टेस्ट मैच होबार्ट के मैदान में खेला जा रहा है। जिसमें इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले ग्रीन टॉप विकेट पर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस टेस्ट सीरीज में अभी तक बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले मौजूदा वर्ल्ड नंबर-1 टेस्ट बल्लेबाज का अलग ही तरीके से आउट होते हुए देखा गया।

होबार्ट टेस्ट मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी जिसके चलते मार्नश लाबुशाने को जल्द ही बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरना पड़ा। 52 गेंदों का सामना करते हुए लाबुशाने ने अहम मौके पर 44 रनों की शानदार पारी खेली लेकिन उनके आउट होने के तरीके ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने का काम किया।

दरअसल लाबुशाने ने स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद का सामना करने के लिए पहले से मिडल स्टम्प की तरफ चलकर आ गए जिसके बाद वह अचानक फंस से गए और इस कारण ब्रॉड ने सिर्फ स्टम्प पर गेंद फेंकी और लाबुशाने बोल्ड होने के साथ खुद को बचाने के लिए पिच पर ही स्लिप करते हुए गिर पड़े।

ट्रेविस हेड का आया शतक वहीं ऑस्ट्रेलिया ने 12 के स्कोर पर ही गंवा दिए थे 3 विकेट

पिंक बॉल से खेले जा रहे होबार्ट टेस्ट मैच को लेकर बात की जाए तो इसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव करते हुए डेविड वॉर्नर के साथ उस्मान ख्वाजा को पारी की शुरुआत करने की जिम्मेदारी सौंपी। लेकिन उनका यह फैसला पूरी तरह से गलत साबित हुए और वॉर्नर जहां बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए वहीं उस्मान 6 रन बनाकर आउट हुए।

जिसके बाद स्टीव स्मिथ भी बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम का स्कोर 12 रन पर 3 विकेट हो गया था। यहां से लाबुशाने ने ट्रेविस हेड के साथ मिलकर टीम को संभालते हुए स्कोर को 83 के स्कोर तक लेकर जाने का काम किया। जिसके बाद लाबुशाने जहां 44 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं ट्रेविस हेड के बल्ले से एक और शानदार शतकीय पारी इस टेस्ट सीरीज में देखने को मिली।

यहां पर देखिए लाबुशाने के आउट होने के बाद किस तरह सोशल मीडिया पर सभी ने व्यक्त की प्रतिक्रिया: