वेस्टइंडीज बनाम बांग्लादेश के बीच होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप सुपर-12 मुकाबले में रह सकती है, यह संभावित Dream11 टीम - क्रिकट्रैकर हिंदी

वेस्टइंडीज बनाम बांग्लादेश के बीच होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप सुपर-12 मुकाबले में रह सकती है, यह संभावित Dream11 टीम

ओबेद मैकॉय की जगह पर वेस्टइंडीज की टीम में जेसन होल्डर को शामिल किया गया है, जिनके इस मैच में खेलने की उम्मीद काफी ज्यादा है।

Kieron Pollard & Mahmudullah (Photo Source: Getty Images)
Kieron Pollard & Mahmudullah (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में अभी तक गत विजेता वेस्टइंडीज के लिए कुछ भी सही नहीं रहा है, जिसमें टीम ने सुपर-12 में 2 मुकाबले खेले हैं और दोनों में विंडीज टीम को एकतरफा हार का सामना करना पड़ा है। इन दोनों ही मैचों में वेस्टइंडीज की हार का सबसे बड़ा कारण टीम के बल्लेबाजों का बेहद खराब प्रदर्शन करना था। वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पिछले मुकाबले में वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जिसमें मैच 10 गेंद पहले ही खत्म हो गया था।

दूसरी तरफ बांग्लादेश की टीम को लेकर बात की जाए तो श्रीलंका के खिलाफ बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन करने के बाद गेंदबाज उस लक्ष्य को बचाने में नाकामयाब दिखे। जबकि इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में बांग्लादेश बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन देखने को मिला जिससे टीम बड़ा स्कोर नहीं बना और टीम को एकतरफा हार का सामना करना पड़ा था।

मैच जानकारी:

सुपर-12, ग्रुप-1, मैच-23 – वेस्टइंडीज बनाम बांग्लादेश

स्थान – शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह

दिन और समय – 29 अक्टूबर, भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट

लाइव स्ट्रीमिंग – स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट

शारजाह के मैदान में दिन के समय खेले जाने वाले इस मुकाबले की पिच को लेकर बात की जाए तो यहां पर पिछले कुछ मुकाबलों में बल्लेबाजी थोड़ा आसान दिखी है। जिसके बाद टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है ताकि आसानी से दूसरी पारी में लक्ष्य को हासिल किया जा सके।

संभावित अंतिम एकादश

वेस्टइंडीज

वेस्टइंडीज टीम में बदलाव को लेकर बात की जाए तो उसमें ओपनिंग में लिंडल सिमंस की जगह पर आंद्रे फ्लेचर को शामिल किया जा सकता है। जबकि हेडन वाल्श जूनियर की जगह पर जेसन होल्डर टीम में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा वेस्टइंडीज की टीम ने किसी बदलाव की उम्मीद नहीं की जा रही है।

संभावित एकादश – आंद्रे फ्लेचर, एविन लुईस, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमायर, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), कायरन पोलार्ड (कप्तान), आंद्रे रसल, ड्वेन ब्रावो, अकील हुसैन, जेसन होल्डर, रवि रामपॉल।

बांग्लादेश

बांग्लादेश की टीम को लेकर बात की जाए तो उनके लिए अभी तर सुपर-12 के दोनों ही मैचों में एकबार बल्लेबाजी तो एकबार गेंदबाजों की तरफ से खराब प्रदर्शन देखने को मिला है। हालांकि कप्तान महमूदुल्लाह इस मैच में कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे।

संभावित एकादश – लिटन दास, मोहम्मद नईम शेख, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह (कप्तान), आफिफ हुसैन, नरुल हसन (विकेटकीपर), मेहदी हसन, नसुम अहमद, मुस्ताफिजुर रहमान, शोरिफुल इस्लाम।

संभावित Dream11 टीम

मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह, एविन लुईस, शिमरोन हेटमायर, मोहम्मद नईम शेख (कप्तान), शाकिब अल हसन, कायरन पोलार्ड, आंद्रे रसल, रवि रामपॉल, अकील हुसैन (उपकप्तान), नसुम अहमद।