वेस्टइंडीज बनाम न्यूजीलैंड के बीच में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच की संभावित Dream11 टीम पर डालिए एक नजर - क्रिकट्रैकर हिंदी

वेस्टइंडीज बनाम न्यूजीलैंड के बीच में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच की संभावित Dream11 टीम पर डालिए एक नजर

अकील हुसैन और अल्जारी जोसेफ ने पहले वनडे मैच में 3-3 विकेट हासिल किए थे।

Alzarri Joseph (Photo by ISHARA S. KODIKARA/AFP via Getty Images)
Alzarri Joseph (Photo by ISHARA S. KODIKARA/AFP via Getty Images)

वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच में खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान विंडीज टीम का एकतरफा प्रदर्शन देखने को मिला था। जिसमें उन्होंने कीवी टीम को 5 विकेट से मात देने के साथ सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। अब दोनों ही टीमों के बीच में सीरीज का दूसरा मुकाबला 19 अगस्त को बारबाडोस के मैदान पर खेला जाएगा, जिसमें कीवी टीम को सीरीज जीवित रखने के लिए जीत हासिल करना बेहद जरूरी है।

पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन से सभी को काफी प्रभावित किया था और न्यूजीलैंड की टीम को सिर्फ 190 रनों के स्कोर पर ही समेट दिया था। इस मैच में विंडीज टीम की तरफ से अकील हुसैन और अल्जारी जोसेफ ने 3-3 विकेट अपने नाम किए थे। कीवी कप्तान अपनी टीम की तरफ से 34 रनों की सर्वाधिक पारी खेलने में कामयाब हो सके थे।

वहीं बल्लेबाजी में वेस्टइंडीज की तरफ शामराह ब्रुक्स का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था। जिसमें ब्रुक्स ने 91 गेंदों में 79 रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी। वहीं अब टीम के बाकी बल्लेबाजों से उम्मीद है कि वह दूसरे वनडे मैच में प्रदर्शन करने में कामयाब हो पायेंगे।

मैच जानकारी:

दूसरा वनडे – वेस्टइंडीज बनाम न्यूजीलैंड

स्थान – केनिंग्टन ओवल, ब्रिजटाउन, बारबाडोस

दिन और समय – 19 अगस्त को भारतीय समयानुसार रात 11:30 पर

लाइव स्ट्रीमिंग – फैनकोड

पिच रिपोर्ट

बारबाडोस के मैदान पर खेले जाने वाले इस मुकाबले की पिच को लेकर बात की जाए तो यहां पर बल्ले और गेंद के बीच में बराबरी का संघर्ष देखने को मिलता है। जिसमें हम एक बार फिर से एक रोमांचक मुकाबला देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

संभावित अंतिम एकादश:

वेस्टइंडीज

साई होप (विकेटकीपर), काइल मेयर्स, शामराह ब्रुक्स, केसी कार्टी, निकोलस पूरन (कप्तान), जरमाइन ब्लैकवुड, जेसन होल्डर, केविन सिंक्लेयर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, यानिक कारेह।

न्यूजीलैंड

मार्टिन गुप्टिल, फिन एलन, केन विलियमसन (कप्तान), डीवोन कॉन्वे, टॉम लेथम (विकेटकीपर), डेरिल मिचल, मिचेल सेंटनर, माइकल ब्रेसवेल, लॉकी फर्ग्युसन, ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी।

संभावित Dream11 टीम:

साई होप (कप्तान), फिन एलन, केन विलियमसन (उप-कप्तान), डीवोन कॉन्वे, शामराह ब्रुक्स, जेसन होल्डर, मिचल सेंटनर, ट्रेंट बोल्ट, अल्जारी जोसेफ, अकील हुसैन।